मडगांव एक्सप्रेस में लेडी गैंगस्टर के किरदार में दिखेंगी छाया कदम

फिल्म मडगांव एक्सप्रेस के ट्रेलर का काउंटडाउन जबरदस्त चल रहा है। फिल्म के हालिया रिलीज टीजऱ में फीमेल डॉन, कंचन कोम्बडी दिखाई दी थीं। जिन्हें देख फैंस का उत्साह और बढ़ा गया है। रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट के तले बनीं फिल्म चर्चा में हैं। फिल्म की टैलेंटेड कास्ट में दिव्येंदु, प्रतीक गांधी, अविनाश तिवारी, नोरा फतेही, उपेन्द्र लिमये, और छाया कदम हैं।
इस फिल्म का ट्रेलर आने में सिर्फ एक ही दिन बाकी है, जो एक अनोखा और हंसी से भरी यात्रा का वादा करता है। कंचन कोम्बडी की एंट्री ने कहानी में एक अनोखी उड़ान भर दी है, जिससे फिल्म अब एक्साइटमेंट की एक दौड़ती ट्रेन में बदल गई है, जिससे दर्शक बंधे हुए हैं और बेसब्री से मैडनेस से भरी इस दुनिया के सामने आने का इंतजार कर रहे हैं।
मडगांव एक्सप्रेस में कंचन कोंबडी के लुक ने एक अलग ही उत्सुकता और तारीफों का माहौल बना दिया है। उनका स्वैग और आकर्षक सनग्लासेज, को देख कहना गलत नहीं होगा की सच में कंचन कोम्बडी मडगांव एक्सप्रेस की दुनिया में धूम मचाने के लिए तैयार है। एक्सेल एंटरटेनमेंट ने गैंगस्टर स्टाइल को एक बेहद शानदार फैशन स्टेटमेंट में बदल दिया है, जो फैंस 22 मार्च को फिल्म की रिलीज का बेसबरी से इंतजार करवा रहा है. ऐसे में रिलीज से बस एक दिन दूर ट्रेलर को लेकर उम्मीद की जा रही है कि ये मस्ती भरी, एंटरटेनिंग राइड होगा, जो एक ग्लैमरस साड़ी लुक में कंचन कोम्बडी की उल्लेखनीय उपस्थिति से और अधिक बढ़ जाएगी। बचपन के सपने… लग गए अपने…मडगांव एक्सप्रेस को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया गया है। वहीं, कुणाल खेमू द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म 22 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

Related Articles

Back to top button