कंगना के ’नेपोटिज्म‘ वाले बयान पर हैरान हुए इमरान

इमरान हाशमी ने अपने करियर में वो फेज देखा है जब आप जनता के बीच एक रियल स्टार माने जाते हैं। बाद में इमरान लाइमलाइट से थोड़ा दूर हुए और उन्होंने अलग तरीके के किरदार और फिल्में चुनना शुरू किया। अब वो जल्दी ही अपनी नई वेब सीरीज शो टाइम के साथ जनता को एंटरटेन करने आ रहे हैं। उनका ये शो फिल्म इंडस्ट्री के अंदर चलने वाले पावर-स्ट्रगल पर फोकस करता है।
अपना नया शो प्रमोट कर रहे इमरान ने एक नए इंटरव्यू में बॉलीवुड के अंदर पावर-स्ट्रगल को लेकर चल रही सबसे बड़ी बहस नेपोटिज्म पर खुलकर बात की। इमरान ने कहा कि ये सारी बातें और बहसें कोविड के दौर में ज्यादा आगे बढ़ीं जब इंडस्ट्री को लेकर सोशल मीडिया पर बहुत नेगेटिव माहौल बना हुआ था। इमरान की को-स्टार रह चुकीं एक्ट्रेस कंगना रनौत ने करण जौहर के शो पर कई साल पहले नेपोटिज्म का मुद्दा उठाया था, जो आज भी बहुत बड़ी बहस बना हुआ है। कंगना के इस स्टैंड पर भी इमरान ने अपनी राय रखी।
इमरान ने कहा, कोविड के बाद वाले दौर में इंडस्ट्री को लेकर फैली नेगेटिविटी पर बात की। उन्होंने कहा कि ये चीजें सही नहीं थीं। इमरान बोले, वो सही नहीं था। मुझे नहीं पता कि कहां से ये चीजें शुरू हुईं, किसने ये बात शुरू की और एजेंडा क्या था। लेकिन कोविड के बाद बहुत सारी नेगेटिविटी थी।
सुशांत का एपिसोड रहा हो या ये पूरा बॉयकॉट बॉलीवुड का ट्रेंड रहा हो। इसी दौर में पहले से चल रही नेपोटिज्म की बहस सोशल मीडिया का सबसे गर्म मुद्दा बनी थी। इस शब्द और फिनोमिना को बहस में लेकर आने वाली अपनी को-स्टार कंगना पर बात करते हुए इमरान ने कहा, कंगना को मैं पर्सनली बहुत पसंद करता हूं। एक आर्टिस्ट के तौर पर, एक व्यक्ति के तौर पर। उनका शायद कोई पर्सनल एक्सपीरियंस रहा हो इंडस्ट्री में ऐसा। हमारा एक्सपीरियंस ये था कि मैंने उससे पहले एक हिट दी थी और गैंगस्टर में मैंने ऐसा रोल किया जो ऑलमोस्ट एक विलेन का रोल था, जबकि वो सेंटर-स्टेज थीं, वो लगभग एक फीमेल सेंट्रिक फिल्म थी।

Related Articles

Back to top button