पिता की पुण्यतिथि पर बोले चिराग पासवान, उनकी कमी हर पल महसूस होती है

पटना। बिहार राजनीति में अपना लोहा मनवाने वाले राम विलास पासवान ने साल 2020 में 8 अक्टूबर को दुनिया को अलविदा कह दिया था. आज उनकी पुण्यतिथि है. इस मौके पर उनके बेटे चिराग पासवान ने उन्हें याद किया और कहा कि वह मेरे पिता हैं, तो जाहिर सी बात है कि उनकी कमी हर दिन, हर पल महसूस होती है. अब चार साल हो गए हैं जब से उन्होंने हमें छोड़ा है. उन्हें मुझसे और उनकी पार्टी से बहुत उम्मीदें थीं.
उन्होंने आगे कहा कि मेरी जिंदगी का सिर्फ एक ही उद्देश्य है, उनकी शिक्षाओं और उनके विचारों, सिद्धांतों का पालन करना. मैं अपने पिता के सपनों को पूरा करने की पूरी कोशिश कर रहा हूं. इसके साथ ही उन्होंने जम्मू-कश्मीर और हरियाणा विधानसभा चुनाव के आ रहे नतीजों पर भी बात की. उन्होंने कहा कि अभी रुझान आने शुरू हो गए हैं. जम्मू-कश्मीर और हरियाणा में बीजेपी ने कड़ी मेहनत की है और जनता को बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी पर भरोसा है.
चिराग पासवान ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि विधानसभा चुनाव के नतीजे हमारे पक्ष में होंगे. हमने केंद्रीय गृह मंत्री से मुलाकात की और उनके साथ कई मुद्दों पर चर्चा की.जम्मू-कश्मीर की 90 सीटों पर तीन चरणों और हरियाणा की 90 सीटों पर एक चरण में मतदान हुए थे. अब दोनों ही राज्यों के वोटिंग की गिनती की जा रही है. आज चुनावी मैदान में उतरे सभी पार्टियों के उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला हो जाएगा.
इसके अलावा चिराग पासवान ने बिहार राज्य को हमेशा सबसे पहले रखने की बात कही. उन्होंने बिहार के सीएम नीतिश कुमार को भारत रत्न दिए जाने की बात का भी समर्थन किया. उन्होंने कहा कि सीएम नीतिश कुमार लंबे समय से मेहनत कर रहे हैं. दरअसल छ्वष्ठ नेता छोटू सिंह ने पोस्टर लगाकर सीएम नीतीश कुमार को बिहार के विकास पुरुष बताया था और नीतिश कुमार को भारत रत्न दिएजाने की मांग की थी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button