CM हिमंत बिस्वा सरमा पहुंचा रहे भारत जोड़ो न्याया यात्रा को लाभ: राहुल गांधी

गुवाहाटी। भारत जोड़ो न्याय यात्रा के असम में पहुंचने के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने यहां एक प्रेस कांफ्रेंस की। इस दौरान राहुल ने कई मुद्दों पर अपनी राय रखी और कई सवालों के जवाब दिए। प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि भाजपा ने इसे राजनीतिक कार्यक्रम बना दिया। वहीं देश में राम लहर के सवाल पर कांग्रेस नेता ने कहा कि ऐसी कोई लहर नहीं है। कांग्रेस नेता ने एक बार फिर सीएम हिमंत बिस्व सरमा को सबसे भ्रष्ट मुख्यमंत्री बताया।

इस दौरान राहुल ने भारत जोड़ो न्याय यात्रा के पांच स्तंभ भी बताए। उन्होंने कहा कि न्याय यात्रा के पांच स्तंभ हैं जिनमें युवा न्याय, भागीदारी, नारी न्याय, किसान न्याय और श्रमिक न्याय शामिल है। अगले एक-डेढ़ महीने में कांग्रेस पार्टी इन्हीं मुद्दों पर यात्रा के दौरान अपनी बात रखेगी। असम सीएम पर कांग्रेस नेता ने कहा कि वह जो यात्रा का विरोध कर रहे हैं, इससे यात्रा को फायदा हो रहा है। जो पब्लिसिटी हमें नहीं मिलती वो असम के सीएम और उनके पीछे अमित शाह हमारी मदद कर रहे हैं।

राहुल गांधी ने बताया कि मंदिर में जाने से रोकना, कॉलेज में जाने से रोकना या पदयात्रा रोकना ये तो इनकी डराने की टेक्टिस है, लेकिन हम डरते नहीं। न्याय यात्रा गांव-गांव तक जा रही है. लोग भी पूछ रहे हैं कि आखिर राहुल गांधी को रोका क्यों जा रहा है। राहुल गांधी ने बताया कि विपक्ष की लड़ाई कांग्रेस लड़ रही है और पार्टनर पार्टी है वो लड़ रही है।

Related Articles

Back to top button