कंगना से सीएम जयराम ठाकुर ने की मुलाकात, सियासी पारा चढ़ा

बालीवुड अभिनेत्री के चुनाव लडऩे की चर्चा तेज, हिमाचल प्रदेश में होने वाले हैं विधान सभा चुनाव

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
मनाली। हिमाचल प्रदेश की सियासत में आज सुबह बड़ा सियासी उफान आया। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर अचानक बालीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के घर सिमसा पहुंच गए। मुख्यमंत्री के साथ शिक्षा मंत्री गोविंद ठाकुर भी मौजूद रहे। उन्होंने कंगना रनौत के साथ भेंट की। आधा घंटा से ज्यादा दोनों के बीच मंत्रणा हुई है। इस मुलाकात के दौरान क्या बातचीत हुई, इस बारे में कुछ सामने नहीं आ पाया है लेकिन चुनावी बेला में इस मुलाकात को राजनीति से जोड़कर देखा जा रहा है।
मुख्यमंत्री के कार्यक्रम की किसी को खबर नहीं थी। अचानक सुबह पौने नौ बजे सीएम का काफिला मनाली सर्किट हाउस से निकला और सीधे सिमसा जाकर रुका। लोगों को लगा कि काफिला शिक्षा मंत्री गोविंद ठाकुर के घर जा रहा है लेकिन काफिला सीधा कंगना के घर पहुंच गया। मुख्यमंत्री व शिक्षा मंत्री ने आधा घंटा कंगना से शिष्टाचार भेंट की। हालांकि शिक्षा मंत्री तो पड़ोसी होने के नाते कंगना से मिलते रहते हैं लेकिन सीएम पहली बार कंगना से मिलने पहुंचे थे। कंगना के पड़ोसियों ने बताया कि कंगना दो दिन पहले मनाली पहुंची हैं। कंगना रनौत का भाजपा की ओर झुकाव है। वह पीएम मोदी से भी काफी प्रभावित हैं। चुनाबी बेला में सीएम की बालीवुड अभिनेत्री से मुलाकात कई तरह के कयास लगा रही है। चर्चा यह भी है कि क्या कंगना चुनाव लडऩे जा रही हैं। हिमाचल में नवंबर माह के दूसरे या तीसरे सप्ताह में चुनाव हो सकते हैं। चुनाव आयोग सभी 68 विधान सभा सीटों पर एक साथ चुनाव करवाने की तैयारी में है।

कांग्रेस में बहुत बड़ा कंफ्यूजन है: जयराम

शिमला। हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस के नेताओं के पार्टी छोडऩे की खबरें लगातार आ रही हैं। इसी बीच हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने राज्य में कांग्रेस की स्थिति को लेकर बयान दिया है। ठाकुर ने कहा, कांग्रेस का हर नेता असुरक्षित महसूस कर रहा है। असुरक्षा की भावना उनके पार्टी छोडऩे की बड़ी वजह है। जयराम ठाकुर ने कहा कि भगदड़ वहां होती है जहां पर असुरक्षा का भाव होता है। कांग्रेस का हर नेता और कार्यकर्ता असुरक्षित महसूस कर रहा है, जिसकी वजह से वे निराश होकर कांग्रेस पार्टी को छोडऩे के लिए विवश हो रहे हैं। हिमाचल प्रदेश की स्थिति को लेकर भी कांग्रेस में बहुत बड़ा कन्फ्यूजन है और ऐसे में नेता पार्टी छोड़ते जा रहे हैं और बहुत सारे लोग भाजपा में शामिल हो रहे हैं।

Related Articles

Back to top button