सीएम ममता बनर्जी ने ट्विटर पर गवर्नर जगदीप घनखड़ को किया ब्लॉक, लगाए गंभीर आरोप

CM Mamta Banerjee blocked Governor Jagdeep Ghankhar on Twitter, made serious allegations

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने सोमवार को राज्य के गवर्नर जगदीप घनखड़ को ट्विटर पर ‘ब्लॉक’ कर दिया है। उन्होंने कहा कि माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर उनकी सरकार के खिलाफ राज्यपाल जगदीप धनखड़ के नियमित पोस्ट से परेशान हो चुकी हूं। ममता बनर्जी ने कहा कि धनखड़ ने कई बार मुख्य सचिव और पुलिस महानिदेशक को धमकाया है।

सीएम ममता ने प्रेस से को संबोधित करते हुए कहा कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को कई बार पत्र लिखकर धनखड़ को हटाने का अनुरोध किया है। उन्होंने कहा, ‘‘हालांकि, अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है।’’

बता दें कि राज्यपाल और सीएम ममता बनर्जी के बीच हालिया तकरार का असर गणतंत्र दिवस समारोह में भी दिखा था, जब आयोजन स्थल पर जगदीप धनखड़ और मुख्यमंत्री का आमना-सामना हुआ। सीएम ममता ने आयोजन स्थल पर राज्यपाल के उनकी ओर बढ़ने पर उनका अभिवादन किया, लेकिन तृणमूल कांग्रेस प्रमुख की ओर से स्वाभाविक गर्मजोशी का स्पष्ट रूप से अभाव नजर आया था। ममता तब तक अपनी कुर्सी से नहीं उठीं, जब तक कि राज्यपाल उनके करीब नहीं आ गए। यह देखा गया कि एक समय मुख्यमंत्री ने अपना चेहरा घुमा लिया, जब धनखड़ उन्हें कुछ कहते नजर आ रहे थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button