छत्तीसगढ़ में ईडी की तलाशी पर कांग्रेस ने किया भाजपा पर वार

नई दिल्ली। कांग्रेस ने बुधवार को कहा कि छत्तीसगढ़ में चल रही प्रवर्तन निदेशालय की छापेमारी चुनाव पूर्व सर्वेक्षणों की प्रतिक्रिया थी जिसमें भाजपा के लिए भारी हार की भविष्यवाणी की गई थी, और कहा कि उसकी सरकार ऐसी धमकियों से नहीं डरेगी। सूत्रों ने बताया कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने बुधवार को छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के राजनीतिक सलाहकार विनोद वर्मा और एक विशेष कर्तव्य अधिकारी (ओएसडी) के परिसरों पर तलाशी ली।
प्रवर्तन निदेशालय द्वारा चल रहे विकास कार्य पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, कांग्रेस के मीडिया और प्रचार विभाग के प्रमुख पवन खेड़ा ने कहा, छत्तीसगढ़ में चल रही ईडी की छापेमारी उन सभी चुनाव पूर्व सर्वेक्षणों की स्पष्ट प्रतिक्रिया है, जिनमें भाजपा के लिए भारी हार की भविष्यवाणी की गई है। खेड़ा ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, हमारी जन-समर्थक कांग्रेस सरकार ऐसी धमकियों से नहीं डरेगी। हमारे पीछे लोगों की ताकत है।
दुर्ग में एक कारोबारी के ठिकानों पर भी ईडी की छापेमारी हुई। जिस मामले के संबंध में तलाशी ली जा रही थी, वह अभी तक ज्ञात नहीं है। ईडी की कार्रवाई पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, सीएम बघेल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक व्यंग्यात्मक पोस्ट में कहा, आदरणीय प्रधानमंत्री और श्री अमित शाह! आपने मेरे राजनीतिक सलाहकार और करीबी सहयोगी ओएसडी को ईडी भेजकर मेरे जन्मदिन पर मुझे जो अमूल्य उपहार दिया है, उसके लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।

Related Articles

Back to top button