सुनीता केजरीवाल से मिले कांग्रेस उम्मीदवार उदित राज, बोले- पुरानी यादें ताजा हो गईं

नई दिल्ली। लोकसभा चुनावों को लेकर सियासत गरमाई हुई है। नेताओं द्वारा सहयोग और समर्थन का सिलसिला भी लगातार जारी है। इस बीच कांग्रेस के उम्मीदवारों का आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल से मिलने का सिलसिला भी लगातार जारी है। कल कन्हैया कुमार के बाद आज उत्तर पश्चिम दिल्ली क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार उदित राज ने सुनीता केजरीवाल से उनके आवास पर मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने अरविंद केजरीवाल के बारे में भी बात की। इसके अलावा उनके चुनावी कार्यक्रमों को लेकर भी चर्चा की।

संकट में हम सब साथ हैं: राज

इस मौके पर उदित राज ने कहा कि सुनीता केजरीवाल से मिलने पर पुरानी यादें ताजा हो गईं। दरअसल, वह और उनकी पत्नी ने सुनीता केजरीवाल के साथ आयकर विभाग में काम किया है। वह व उनकी पत्नी आईआरएस थे। इस संकट में हम सब साथ हैं। सुनीता केजरीवाल से बुधवार को उत्तर पूर्व दिल्ली क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार कन्हैया कुमार ने मुलाकात की थी।

इसके अलावा उदित राज ने अपने एक अन्य पोस्ट में लिखा कि उतर पश्चिम दिल्ली लोकसभा सीट को एक आदर्श लोकसभा क्षेत्र बनाने के लिए उनसे जुड़ें। उन्होंने लोगों से कहा कि आपका समर्थन ही हमारी ताकत है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button