भोपाल में पूर्व सीएम कमलनाथ के पोस्टर पर भडक़ी कांग्रेस

भाजपा ने जता दिया कि वह राजनीति के कितने भी निचले स्तर पर जा सकती है : पीयूष बबेले

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
भोपाल। मध्य प्रदेश में इसी साल के अंत में विधानसभा चुनाव है। इससे पहले प्रदेश में सियासी पारा भी चढ़ता जा रहा है। भोपाल में पूर्व सीएम और पीसीसी चीफ कमलनाथ के आपत्तिजनक पोस्टर लगाए गए है। इसमें कमलनाथ को वांटेड और करप्शन नाथ बताया गया है। कांग्रेस ने इसे भाजपा की चाल बताया है। इस पर कांग्रेस के मीडिया विभाग के अध्यक्ष केके मिश्रा ने भाजपा को घेरते हुए कहा कि उसका असली चेहरा सामने आ गया।
राजधानी भोपाल के मनीषा मार्केट समेत कुछ चौराहों पर कमलनाथ के पोस्टर लगे है। इन पोस्टर में स्कैम से बचने स्कैन करें लिखा है। वहीं, कुछ पोस्टर में घोटाले गिनाए गए है। इसमें लिखा है कि 25 हजा करोड़ का किसान कर्जमाफी किसने किया? 24 हजार करोड़ का हेलीकॉप्टर घोटाला किसने किया? 1178 करोड़ का गेंहू बोनस घोटाला किसने किया? इस तरह खाद घोटाला, सीडी घोटाला, मोबाइल घोटाले का जिक्र कर आगे करप्शन नाथ लिखा है।
इस मामले में कमलनाथ के मीडिया सलाहकार पीयूष बबेले ने सोशल मीडिया पर लिखा कि आदरणीय कमलनाथ के आपत्तिजनक पोस्टर लगवाकर भाजपा ने दिखा दिया है कि वह राजनीति के कितने भी निचले स्तर पर जा सकती है। जिस व्यक्ति ने पिछले 44 साल से अपने खून पसीने से मध्यप्रदेश की माटी की सेवा की है और रात दिन प्रदेश के नव निर्माण के लिए तपस्या की है, उसकी छवि बिगाडऩे की कोशिश मध्य प्रदेश की अस्मिता पर हमला है। यह मध्यप्रदेश का अपमान है। यह प्रदेश की सेवा का अपमान है। यह स्वर्णिम मध्यप्रदेश बनाने के लक्ष्य का अपमान है। यह उन करोड़ों लोगों का अपमान है जिनके हृदय में कमलनाथ जी बसते हैं।

महाकाल लोक घोटाले को लेकर कल प्रदर्शन

प्रदेश में चुनाव से पहले कांग्रेस भाजपा को घोटाले और भ्रष्टाचार पर घेरने की रणनीति पर काम कर रही है। इसके तहत प्रदेश के सभी जिलों में 24 जून को प्रदेश व्यापी धरना-प्रदर्शन करने जा रही है। इसमें कांग्रेस भाजपा सरकार को महाकाल लोक में भ्रष्टाचार, सतपुड़ा भवन में आग, बिजली कटौती, प्रदेश में व्याप्त भ्रष्टाचार, महंगाई, गैस सिलिंडर, पेट्रोल-डीजल, बेरोजगारी, महिलाओं, किसानों, अबोध बालिकाओं पर अत्याचार सहित अन्य मुद्दे उठा कर घेरेगी।

हम भी छोड़ेंगे नहीं : केके मिश्रा

कांग्रेस के मीडिया विभाग के अध्यक्ष केके मिश्रा ने कहा कि जैसे जैसे चुनाव नजदीक आ रहे है, भारतीय जनता पार्टी अपने वास्तविक चरित्र को प्रदर्शित करने के लिए अमादा हो चुकी है। हमारे नेता कमलनाथ को लेकर भाजपा ने एक पोस्टर अभियान भाजपा ने चलाया है। हमें उसकी चिंता नहीं है। क्योंकि हमारे नेता प्रदेश की जनता के दिलों में विराजित है। मिश्रा ने भाजपा को चेतावनी देते हुए कहा कि हमारे पास भाजपा के भ्रष्टों के खिलाफ प्रमाणिक आरोपों का भंडार है। वह लोग जवाब देते देते थक जाएंगे और चुनाव निकल जाएगा। हमें छेड़े ना नहीं तो हम छोडेंगे नहीं।

 

Related Articles

Back to top button