कांग्रेस सांसद अधीर रंजन ने सीएम ऐलान में देरी पर कसा तंज, कहा-भाजपा में चल रहा अंदरूनी लफड़ा

बोले- हमने तुरंत बनाया तेलंगाना में अपना सीएम

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। तीन अहम राज्यों राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में पूर्ण बहुमत हासिल करने के बाद भी भाजपा अब तक इन राज्यों में अपने मुख्यमंत्री का ऐलान नहीं कर पाई है। तीनों ही राज्यों में सीएम को लेकर कई उम्मीदवारों के नाम सामने आ रहे हैं, लेकिन अभी तक पार्टी के भीतर सीएम चेहरे को लेकर सहमति नहीं बन पाई है। अब भाजपा की इस परेशानी को लेकर कांग्रेस ने भी उस पर हमला बोलना और तंज कसना शुरू कर दिया है। इस बीच अब कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी के भीतर अंदरूनी लफड़ा चल रहा है, जिसकी वजह से अब तक सीएम का ऐलान नहीं हुआ है।
दूसरी ओर, कांग्रेस ने तेलंगाना में जीत हासिल करने के बाद तुरंत सीएम का ऐलान कर दिया। राज्य में पार्टी को जीत दिलाने वाले स्टेट कांग्रेस चीफ रेवंत रेड्डी को तेलंगाना का मुख्यमंत्री बनाया गया है। इस बार कांग्रेस ने बिना देर किए तुरंत सीएम का ऐलान कर दिया। हालांकि, बीजेपी के बीच सीएम पद संभालने को लेकर अभी बैठकों का ही दौर चल रहा है। सबसे ज्यादा पेंच राजस्थान और मध्य प्रदेश के लेकर फंसा हुआ है।

पार्टी में नहीं हो रहा अनुशासन का पालन

इस दौरान जब कांग्रेस नेता से सवाल हुआ कि बीजेपी अभी तक तीन राज्यों में मुख्यमंत्री चेहरे का ऐलान नहीं कर पाई है। इसके जवाब में अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि बीजेपी बहुत जोर-शोर से कहती थी कि हमारी पार्टी में बहुत ज्यादा अनुशासन है। जिस नेता से जो कहा जाता है, वह उसका पालन करता है। मुझे लगता है कि अब वो नहीं हो पा रहा है। तेलंगाना में कांग्रेस के मुख्यमंत्री ने आज शपथ ले लिया है। मगर अभी तक बीजेपी का एक भी मुख्यमंत्री नहीं बन पाया है।

कुछ लोगों को मुख्यमंत्री नहीं बनने देना चाह रही बीजेपी

जब उनसे पूछा गया कि आखिर किस वजह से बीजेपी अभी तक मुख्यमंत्री का ऐलान नहीं कर पाई है। उन्होंने कहा कि ये दिखाता है कि बीजेपी के भीतर अंदरूनी लफड़ा काफी तेज है। बीजेपी को जहां-जहां जीत मिली है, वहां पार्टी के भीतर अंदरूनी लफड़ा तेज हो रहा है। ये लफड़ा काफी तीखा होता जा रहा है। कुछ लोगों को मुख्यमंत्री नहीं बनने देने की भी कोशिश हो रही है। इस तरह के चक्करों के बिना बीजेपी में कोई काम नहीं होता है।

Related Articles

Back to top button