सीएम बनते ही एक्शन में रेड्डी आवास के बाहर से हटवाए बैरिकेड

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
हैदराबाद। मुख्यमंत्री पद की शपथ लेते ही तेलंगाना के नए नवेले सीएम रेवंत रेड्डी एक्शन में नजर आए। उन्होंने शपथ ग्रहण करने के कुछ ही मिनटों बाद अपना एक वादा पूरा किया। शपथ लेने के बाद ही उन्होंने अपने आधिकारिक आवास के बाहर लगे लोहे के बैरिकेड हटा दिए। रेवंत रेड्डी ने चुनावी अभियान के दौरान ही जनता से कहा था कि राज्य में कांग्रेस की सरकार आते ही वह सीएम आवास के बाहर से बैरिकेड हटा देंगे। उन्होंने कहा कि जनता के लिए सीएम कार्यालय हमेशा खुले रहेंगे। इसके साथ ही उनके आधिकारिक आवास के बाहर लोहे के रॉड हटाने शुरू हो गए।
मुख्यमंत्री पद की शपथ लेते ही रेवंत रेड्डी ने समारोह के मंच पर ही दो फाइलों पर हस्ताक्षर किए। इसमें पहली फाइल छह गारंटियों को लागू करने की है, जबकि दूसरी फाइल एक दिव्यांग महिला को नौकरी प्रदान करने की है। उन्होंने समारोह स्थल पर महिलाओं से मुलाकात भी की। कांग्रेस ने घोषणापत्र में महिलाओं के लिए हर माह 2,500 रुपये, 500 रुपये में गैस सिलिंडर, बसों में मुफ्त सफर, 200 यूनिट मुफ्त बिजली और दस लाख तक स्वास्थ्य बीमा देने का वादा किया था। सीएम बनते ही रेड्डी ने इन गारंटियों पर हस्ताक्षर कर दिए हैं।

होगा राज्य का विकास

शपथ के बाद रेवंत ने पदभार संभालते हुए कहा कि अब पूरे राज्य का विकास होगा। विधायक एन उत्तम कुमार रेड्डी, के वेंकट रेड्डी, सी दामोदर राजनरसिम्हा, डी. श्रीधर बाबू, पी श्रीनिवास रेड्डी, पोन्नम प्रभाकर, कोंडा सुरेखा, डी अनुसूया, टी. नागेश्वर राव व जे कृष्ण राव मंत्री बने हैं। राज्य में सीएम समेत 18 मंत्री हो सकते हैं।

Related Articles

Back to top button