बजट को लेकर भड़के पंजाब के कांग्रेस सांसद, मोदी सरकार मुर्दाबाद के लगाए नारे 

केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने आज मंगलवार 23 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तीसरे कार्यकाल का पहला बजट पेश किया है...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने आज मंगलवार 23 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तीसरे कार्यकाल का पहला बजट पेश किया है। निर्मला सीतारमण ने लगातार सातवीं बार संसद में बजट पेश किया। वित्त मंत्री के बजट पेश करने के दौरान विपक्षी दलों के नेताओं की प्रतिक्रियाएं सामने आने लगी हैं। इतना ही नहीं मोदी सरकार के बजट में पंजाब के लिए कुछ नया ऐलान नहीं होने पर कांग्रेस के सांसदों ने प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है। वित्त मंत्री के भाषण के बाद पंजाब के कांग्रेस सांसदों ने मोदी सरकार मुर्दाबाद के नारे लगाए हैं। बता दें कि कांग्रेस सांसदों के प्रदर्शन में लुधियाना से सांसद वडिंग के साथ सुखजिंदर सिंह रंघावा और चरणजीत सिंह चन्नी समेत अन्य नेता मौजूद थे।

इसके साथ ही कांग्रेस सांसदों ने आरोप लगाया कि बॉर्डर स्टेट होने के बावजूद मोदी सरकार ने एक बार फिर राज्य के लिए कुछ भी घोषणा नहीं की है। आपको बता दें कि पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वडिंग ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि ”हमारी मांग थी। पंजाब को कुछ नहीं दिया। बॉर्डर स्टेट है। आज हमारे साथ धोखा किया गया है। पंजाब में बीजेपी को एक भी सीट नहीं मिली इसलिए ऐसा हुआ है।

इसके अलावा वडिंग ने कहा कि बिहार और आंध्र प्रदेश के लिए पूरा बजट है। यह बजट पूरा देश देख रहा है। पंजाब के लिए एक घोषणा नहीं हुई। ऐसे में कभी-कभी हमें महसूस होता है कि आप हमें हिंदुस्तान के नक्शे से दूर कर रहे हैं। पंजाब के किसान के लिए राहत नहीं दी गई है। इसलिए हम प्रदर्शन कर रहे हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button