जहां भाजपा कमजोर वहां पर रचा जा रहा षड्यंत्र: तेजस्वी

डिप्टी सीएम ने कहा-भाईचारे को तोडऩे के किसी भी भाजपाई प्रयोग का माकूल जवाब देंगे

 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
पटना। बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में सद्भाव बिगाडऩे की संघी कोशिश हो रही। बिहार सरकार की पैनी नजर है। बिहार में रामनवमी पर भडक़ी हिंसा के बाद तनाव की स्थिति बरकरार है। नालंदा के बिहारशरीफ में शुक्रवार से धारा 144 लागू है। इस बीच रविवार को अमित शाह नवादा पहुंचे और कानून-व्यवस्था को लेकर नीतीश सरकार पर जमकर निशाना साधा।तेजस्वी यादव ने कहा कि जिन राज्यों में भाजपा कमजोर है, वहां बौखलाई हुई है। भाईचारे को तोडऩे के किसी भी भाजपाई प्रयोग का हमने हमेशा माकूल जवाब दिया है और देते रहेंगे। उप मुख्यमंत्री ने कहा कि एक-एक उपद्रवी को चिन्हित कर कठोरतम कार्रवाई की जा रही है।
बिहार के बिहारशरीफ और सासाराम में हुई सांप्रदायिक हिंसा थामने के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की पहल पर केंद्र के सशस्त्र बल भी तैनात किए गए हैं। शनिवार को बिहार दौरे पर पहुंचे शाह ने राज्य की कानून-व्यवस्था को लेकर राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर से फोन पर बात की। केंद्र ने शांति व्यवस्था बहाल करने के लिए केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल (सीएपीएफ) की दस बटालियनें भेजी हैं।

बिहार में जंगलराज : भाजपा

केंद्रीय गृहमंत्री ने कहा कि जदयू और राजद की सरकार बिहार को संभाल नहीं पा रही, इसलिए हम बिहार की चिंता कर रहे हैं। जिस सरकार में जंगलराज के प्रणेता लालू यादव की पार्टी शामिल हो, वह सरकार बिहार में कभी भी शांति स्थापित नहीं कर सकती। उन्होंने कहा कि नीतीश बाबू को सत्ता की भूख ने लालू यादव की गोद में बैठने को मजबूर कर दिया है।

बिहार की छवि बिगाड़ रहे अमित शाह: जदयू

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
पटना। बिहार के संसदीय कार्यमंत्री विजय कुमार चौधरी ने कहा है कि उन्होंने शांति की अपील करने के बजाय तनाव बढ़ाने वाला भाषण दिया। इसके साथ ही विजय चौधरी ने मुख्यमंत्री के बजाय राज्यपाल से स्थिति की चर्चा करने को भी गलत बताया है।
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बिहार रैली में नीतीश कुमार की ‘‘महागठबंधन सरकार पर जमकर हमला बोला था। इससे पहले कल जेडीयू के प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा था कि गृह मंत्री अमित शाह की टिप्पणी से बिहार की छवि खराब हो रही है और हम सीबीआई, ईडी और आयकर विभाग से डरने वाले नहीं हैं, वहीं बिहार बीजेपी के अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि गृह मंत्री अमित शाह ने जो कहा वो ठीक ही तो कहा है,उन्होंने बिहार की नीतीश सरकार की कामियों को उजागर किया है जो बिल्कुल सही है।

Related Articles

Back to top button