केजरीवाल के खिलाफ तिहाड़ में हो रहा षड्यंत्र, आम आदमी पार्टी ने ईडी और जेल प्रशासन पर लगाया कोर्ट को गुमराह करने का आरोप

नई दिल्ली। दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और तिहाड़ जेल प्रशासन पर कोर्ट को गुमराह करने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि सीएम अरविंद केजरीवाल का शुगर लेवल बढऩे को लेकर ना तो एम्स के विशेषज्ञों से सलाह की गई है और न ही केजरीवाल का प्रॉपर चेकअप करवाया गया है।
केवल एक डाइटीशियन के चार्ट के आधार पर कोर्ट में कहा गया है कि अगर उन्हें इसके अनुसार खाना दिया जाए तो उनका शुगर लेवल भी ठीक रहेगा और उन्हें इंसुलिन की जरूरत भी नहीं ही होगी।
आप मुख्यालय में प्रेस वार्ता कर आतिशी ने कहा, यह सब कुछ एक सोची समझी साजिश के तहत हो रहा है। केजरीवाल के स्वास्थ्य के साथ लगातार खिलवाड़ किया जा रहा है। न उन्हें इंसुलिन दी जा रही है और न ही उन्हें उनके अपने डॉक्टर से सलाह लेने दी जा रही है।
आतिशी ने फिर दोहराया कि ईडी की हिरासत में केजरीवाल का शुगर लेवल जहां 45 तक रह गया था, वहीं तिहाड़ में 300 पार कर गया है। उनका वजन भी पांच किलो तक गिरा है। इसलिए उन्हें लेकर यह लापरवाही ठीक नहीं कही जा सकती।
उल्लेखनीय है कि आबकारी नीति घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी की टीम ने 21 मार्च को दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया था। वह फिलहाल हिरासत में तिहाड़ जेल में बंद हैं। इस बीच, उनके स्वास्थ्य को लेकर सियासत गरमा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button