साध्वी प्राची का विवादित बयान, फिर मचेगा सियासी घमासान

लखनऊ। बरेली में गुरुवार को सर्किट हाउस में पहुंचीं विश्व हिंदू परिषद की फायरब्रांड नेता साध्वी प्राची ने कई मुद्दों पर बयान देकर हलचल मचा दी। बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री के घर वापसी के बयान पर साध्वी ने कहा कि हिंदुस्तान में रहने वालों का डीएनए टेस्ट करा लिया जाए तो सबके पूर्वज भगवान राम, कृष्ण व बाबा भोलेनाथ ही मिलेंगे। अब तो एक बाल से ही डीएनए जांच हो जाती है।
साध्वी प्राची ने कहा कि जो बहन-बेटियां तपती दोपहरी के 50 डिग्री तापमान में काले लिबास में वक्त काटती हैं, उनके लिए खुला ऑफर है। वह बेटियां हिंदू लडक़ों से शादी करें तो कई फायदे होंगे। वे खुशहाल जिंदगी जी सकेंगी। उन्हें न काले लिबास में रहना होगा और न ही तीन तलाक व हलाला झेलना पड़ेगा।
धीरेंद्र शास्त्री द्वारा साईं बाबा पर दिए बयान का भी साध्वी प्राची ने समर्थन किया। उन्होंने कहा कि साईं बाबा पीर फकीर हो सकते हैं, लेकिन भगवान नहीं हो सकते। धीरेंद्र शास्त्री ने साईं को लेकर बिल्कुल सही बयान दिया है।
रामनवमी पर बिहार और पश्चिमी बंगाल में हुई हिंसा के सवाल पर साध्वी प्राची ने कहा कि ममता बनर्जी मुस्लिम तुष्टीकरण को बढ़ावा दे रहीं हैं। वह नहीं जानतीं कि बंगाल के जो हालात हैं, उनमें एक वक्त वह खुद सुरक्षित नहीं रहेंगी।
उन्होंने कहा कि बिहार में हिंसा हो रही है और वहां के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार रोजा इफ्तार में खजूर खा रहे हैं। दोनों ही प्रदेशों में राष्ट्रपति शासन लग जाना चाहिए। ममता बनर्जी के एक बयान पर उन्होंने कहा कि पथराव हमेशा हिंदुओं या सैनिकों पर ही होता है, ममता बताएं कि किसी और समुदाय के यहां पथराव हुआ ?

Related Articles

Back to top button