डंपर की टक्कर से बाइक सवार दंपती की मौत, कटघर थाने में ड्यूटी पर जा रहे थे पति-पत्नी

मुजफ्फरनगर। रोड़ी से भरे ओवरलोड डंपर की टक्कर से पुलिस विभाग में तैनात पति-पत्नी की मौत हो गई। हादसे के बाद डंपर अनियंत्रित होकर सडक़ से नीचे उतर गया और घसीटता हुआ दंपति को ले गया। पेड़ से टकराने के 11000 लाइन की लाइन टूटने से डंपर के केबिन में आग लग गई। हादसे के बाद चालक वहां से भाग गया।
नई मंडी कोतवाली प्रभारी बबलू सिंह ने बताया, सहारनपुर जिले के सरसावा कस्बा निवासी सुधीर कुमार पुत्र रामपाल और उनकी पत्नी सोनिया पुलिस विभाग में कांस्टेबल थे और वर्तमान में दोनों मुरादाबाद जिले के कटघर थाने में तैनात थे।
मंगलवार को दोनों छुट्टी से वापस बाइक से ड्यूटी पर लौट रहे थे। इसी दौरान दंपती कुछ देर के लिए जौली रोड पर बाइक रोककर खड़े हो गए थे। पीछे से आ रहे ओवरलोड रोड़ी से भरे डंपर ने दंपती को टक्कर मार दी और दोनों को घसीटा हुआ सडक़ से नीचे उतर गया।
पेड़ से टकराने के बाद डंपर रुक गया लेकिन पेड़ के ऊपर से जा रही 11000 की लाइन टूटने से डंपर के केबिन में आग लग गई। हादसे के बाद चालक वाहन से भाग गया। जानकारी मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग को बुझाया।
पुलिस ने दंपती के शव को पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भेज दिया और स्वजन व मुरादाबाद पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक आग की चपेट में आने से सोनिया का शव झुलस गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button