शादी से पहले सिरफिरे आशिक ने दुल्हन को मारी गोली, जानिए पूरा मामला 

वारदात और अपराध की समस्याएं बढ़ती ही जा रही हैं। लड़कियों के साथ वारदात की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रहीं हैं। इस दौरान मध्य प्रदेश के दतिया से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: वारदात और अपराध की समस्याएं बढ़ती ही जा रही हैं। लड़कियों के साथ वारदात की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रहीं हैं। इस दौरान मध्य प्रदेश के दतिया से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। दीपक अहिरवार नाम के युवक ने अपने पड़ोस में रहने वाली काजल अहिरवार की गोली मार कर हत्या कर दी। इतना ही नहीं हत्या उस समय की गई जब काजल की शादी होने वाली थी और उसे दुल्हन का श्रृंगार किया जा रहा था और लड़की का वरमाला का कार्यक्रम था। बताया जा रहा है दोनों के बीच प्रेम- प्रसंग का मामला चल रहा था।

आशिक दीपक अहिरवार ने ब्यूटी पार्लर में घुसकर प्रेमिका को गोली मार दी। दोनों दतिया के रहने वाले हैं परंतु शादी झांसी में थी और हत्या भी झांसी में ही हुई है। जहां शादी से कुछ घंटे पहले ब्यूटी पार्लर में तैयार होने आई दुल्हन को उसके प्रेमी ने ही गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद प्रेमी अपने दोस्त के साथ फरार हो गया। वहीं दुल्हन की हत्या की खबर सुनकर परिजनों में भी कोहराम मच गया। इस हत्या की वजह से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। इधर, हत्या की सूचना पाकर पुलिस बल भी मौके पर घटनास्थल पहुंची। आरोपी प्रेमी की तलाश जारी है।

जानिए पूरा मामला

बताया जा रहा है कि काजल की रविवार को सीपरी बाजार के खोड़न स्थित निशा गार्डन में शादी होनी थी। बारात चिरगांव के सिमथरी गांव से आ रही थी। शादी से पहले शाम करीब पांच बजे काजल अपनी चचेरी बहन के साथ तैयार होने के लिए निशा गार्डन के बगल में स्थित एक ब्यूटी पार्लर गई थी। ब्यूटी पार्लर में लाइट न होने की वजह से वे लोग लाइट के आने का इंतजार कर रहे थे। उस दौरान पड़ोसी युवक दीपक अहिरवार काजल को पसंद करता था। शादी करना चाहता था। मगर, काजल और उसका परिवार शादी के लिए राजी नहीं था। परिवार ने काजल की शादी झांसी में चिरगांव के सिमथरी गांव के रहने वाले राज से तय कर दी। रविवार को झांसी के खोडन में स्थित निशा गार्डन में शादी होनी थी। काजल अपने परिवार के साथ रविवार शाम को ही मैरिज हॉल पहुंच गई थी।

दीपक को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम हुई रवाना

निशा गार्डन से करीब 200 मीटर दूर एक ब्यूटी पार्लर में काजल शाम 5 बजे तैयार होने पहुंची। साथ में उसकी 4 चचेरी बहन नेहा, मुस्कान, वंदना और अनुष्का भी थीं। नेहा और अनुष्का ने बताया- रात करीब 10 बजे दीपक आया। उसने ब्यूटी पार्लर का गेट खोला और काजल से बातचीत करने लगा। साथ चलने को कहा तो काजल ने मना कर दिया। इस पर पार्लर चलाने वाली महिला ने दीपक को बाहर निकाल दिया और अंदर से गेट बंद कर दिया।
दीपक ने काजल के सीने में तमंचा सटाकर उसे गोली मार दी। गोली लगने से काजल खून से लथपथ होकर गिर पड़ी। जिसके बाद उसे घायल अवस्था में मेडिकल कॉलेज लाया गया। जहां उसकी मौत हो गई। इस मामले में SSP राजेश एस के मुताबिक आरोपी की तलाश में पुलिस दो टीमें लगाई गईं हैं। दीपक को गिरफ्तार करने के लिए 2 पुलिस टीमें दतिया भेजी गई हैं। घर के साथ ही जहां-जहां उसके रिश्तेदार हैं, वहां भी छापेमारी की जा रही है। युवक की जल्द गिरफ्तारी हो जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button