दूसरी शादी में तनाव की खबरों के बीच बोल्ड हुईं दलजीत कौर,आरती सिंह ने हल्दी के दिन ढोल पर किया जमकर डांस

टीवी सीरियल अभिनेत्री दलजीत कौर अपनी दूसरी शादी में तनाव की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। अदाकारा ने बीते.....

 4pm बॉलीवुड: टीवी सीरियल अभिनेत्री दलजीत कौर अपनी दूसरी शादी में तनाव की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। अदाकारा ने बीते साल ही एनआरआई बिजनेसमैन निखिल पटेल संग शादी रचाई थी। दूसरी शादी के बाद अदाकारा देश छोड़ विदेश में ही पति के साथ सेटल होने का ऐलान कर चुकी थीं। यहां जाने के बाद से अदाकारा लंबे वक्त तक इंस्टाग्राम के जरिए शादीशुदा जिंदगी की अपडेट देती रहीं। मगर कुछ दिन बाद ही वो देश लौट आईं। जिसके बाद से ही अदाकारा के तलाक की खबरें सुर्खियों में हैं। अब हाल ही में अदाकारा ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें अदाकारा बेहद बोल्ड नजर आईं. अदाकारा दलजीत कौर सामने आईं लेटेस्ट तस्वीरों में बेहद खूबसूरत ब्लैक शिमरी साड़ी ड्रेस में नजर आईं।

 शादी और बच्चों को लेकर विद्या बालन की है ये राय

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन की फिल्म ‘दो और दो प्यार’ आज रिलीज हो गई है। इस मूवी को लोग काफी अच्छा रिस्पॉन्स दे रहे हैं। इस बीच विद्या बालन ने खास बातचीत की है। इस दौरान विद्या बालन ने शादी को लेकर कई खुलासे किए हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान विद्या ने शादीशुदा जिंदगी को लेकर बनी धारणाओं पर बात की। साथ ही इस बात पर अपने विचार दिए कि क्या वाकई में शादी के कुछ समय बाद रिश्ते में बोरियत आ जाती है। एक्ट्रेस ने कहा, ‘हां, ऐसे कई लोग हैं जिनकी यह धारणा है कि शादी के कुछ समय बाद उत्साह और फिजिकल इंटिमेसी बोरियत में तब्दील हो जाती है, खैर यह सिर्फ एक मिथ है, और मैं इससे पूरी तरह असहमत हूं।’

आरती सिंह ने हल्दी के दिन ढोल पर किया जमकर डांस

टीवी एक्ट्रेस और ‘बिग बॉस 13’ फेम आरती सिंह आने वाली 25 अप्रैल को दीपक चौहान की दुल्हनिया बनने वाली हैं। आरती सिंह के घर पर इन दिनों शादी वाला माहौल है और वह सोशल मीडिया पर इसकी झलक अपने फैंस को दिखाती रहती हैं। आरती सिंह ने अब एक वीडियो शेयर किया है जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। दरअसल, आरती सिंह की हल्दी के दिन पर उनके होने वाला दूल्हे ने उनके घर पर ढोल लाकर उन्हें सरप्राइज कर दिया। आरती सिंह इस सरप्राइज से काफी खुश नजर आई हैं और उन्हें देखकर उनके फैंस काफी खुश हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि हल्दी के दिन ढोल पर अपने परिवार के लोगों को साथ डांस करती नजर आ रही हैं।

 दुल्हन बनने से पहले आरती सिंह ने ब्राइडल शॉवर में दिखाए लटके-झटके

टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह इन दिनों काफी खुश नजर आ रही हैं। दरअसल, आने वाले कुछ दिनों में आरती सिंह दुल्हन बनने जा रही हैं। आरती सिंह के प्री-वेडिंग फंक्शन स्टार्ट हो चुके हैं और उनकी ब्राइडल शॉवर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। आरती सिंह की ब्राइडल पार्टी मे तमाम गेस्ट पहुंचे थे और उनकी भाभी कश्मीरा शाह ने इसमें चार चांद लगा दिए। वहीं, दुल्हन बनने से पहले आरती सिंह ने जमकर लटके-झटके दिखाए हैं।आरती सिंह ने अपनी ब्राइडल शॉवर पार्टी में ब्लू कलर की मिनी ड्रेस पहनी हुई थी। आरती सिंह इस ड्रेस में काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं।

सिंगर शिबनी कश्यप ने म्यूजिक के बदलते ट्रेंड को लेकर कही ये बात

शिबानी कश्यप जो की बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहद फेमस सिंगर हैं वैसे तो अपने गानों से सबका दिल जीतती आई हैं लेकिन अब उनकी बातों ने भी सभी को इम्प्रेस कर दिया है, उन्होंने बताया की कैसे बॉलीवुड सिंगर हो या म्यूजिक आर्टिस्ट सभी एक ही है। जिसमें वह यह भी मेंशन करती नजर आई की आज के टाइम पर बहुत से ऐसे म्यूजिक आर्टिस्ट है जो बॉलीवुड के सिंगर के बराबर है उनके सोंग्स बॉलीवुड की बड़ी से बड़ी फ़िल्मों मैं चलते हैं। यह सब ऑडियंस पर डिपेंड करता है कि वह सॉन्ग से कितना कनेक्ट कर पाती हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button