प्रयागराज: कमरे में फंदे पर लटकता हुआ मिला शव, मामला जानकर हो जाएंगे हैरान

 उत्तर-प्रदेश में लड़कियों और महिलाओं के साथ वारदात और अपराध के मामले दिन-प्रतिदिन बढ़ते ही जा रहें हैं। इस बीच प्रयागराज के शिवकुटी इलाके में...

4PM न्यूज नेटवर्क: उत्तर-प्रदेश में लड़कियों और महिलाओं के साथ वारदात और अपराध के मामले दिन-प्रतिदिन बढ़ते ही जा रहें हैं। इस बीच प्रयागराज के शिवकुटी इलाके में दिल-दहला देने वाला मामला सामने आया है। जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। प्रयागराज में बने कांशीराम आवास योजना में लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे युवक-युवती का शव मंगलवार (08 अक्टूबर) को एक कमरे में फंदे से लटकता हुआ मिला है। ऐसे में सुबह होने के बाद जब दोनों कमरें से बाहर नहीं निकले तो आस पड़ोस के लोगों को शक हुआ। लोगों ने पहुंचकर देखा तो दोनों का शव फंदे से लटक रहा था। दरवाजे में भी अंदर से कुंडी नहीं लगी थी।

सूत्रों के मुताबिक सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले में पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों पहलुओं पर जांच कर रही है। वहीं घरवालों ने हत्या का आरोप लगाया है।

जानिए पूरा मामला

बताया जा रहा है कि कांशीराम आवास योजना में रहने वाला राजेंद्र उर्फ भगवान दास 30 वर्ष और लक्ष्मी उर्फ नेहा 25 वर्ष दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। मंगलवार को दोनों का शव एक ही कमरे में फंदे से लटकता मिला। घरवालों ने पुलिस को सूचना दी तो मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि देर रात या फिर मंगलवार की भोर में यह घटना हुई है। मृतक के कोई संतान नहीं है। पूरी घटना की जांच की जा रही है।

राजेंद्र कुमार उर्फ भगवान दास बहरिया के जुगनू डीह गांव का रहने वाला था, जबकि लक्ष्मी उर्फ नेहा शहर के मेंहदौरी इलाके में रहती थी। राजेंद्र के भाई की ससुराल नवाबगंज में है। वहीं लक्ष्मी की मौसी का घर नवाबगंज में हैं। दोनों की मुलाकात नवाबगंज में हुई थी। उसके बाद दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे थे। राजेंद्र 2021 में लक्ष्मी को अपने साथ भगा ले गया था। जिसके बाद नवाबगंज थाने में राजेंद्र के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया था। एक साल पहले राजेंद्र जेल से छूटा और नेहा को अपने साथ लेकर कर रहने लगा।
सूत्रों के मुताबिक बीते सोमवार को राजेंद्र लक्ष्मी को लेकर शिवकुटी स्थित महेंद्रवारी कॉलोनी पहुंचा था। उसी रात दोनों के बीच किसी बात को लेकर काफी झगड़ा हुआ था और सुबह दोनों का शव फंदे पर लटकता मिला। यह खबर सामने आते ही इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

https://www.youtube.com/watch?v=JCfZgfg3fkg

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button