दोस्त के साथ घूमने गई MBBS की छात्रा की मिली लाश

वारदात की समस्या थमनें का नाम नहीं ले रही हैं। दिन-प्रतिदिन वारदात और अपराध का दौर बढ़ता ही जा रहा है।

4PM न्यूज़ नेटवर्क:  वारदात की समस्या थमनें का नाम नहीं ले रही हैं। दिन-प्रतिदिन वारदात और अपराध का दौर बढ़ता ही जा रहा है। इस दौरान यूपी के मुजफ्फरनगर से सनसनीखेज का मामला सामने आया है। मुजफ्फरनगर में देर रात रेलवे ट्रैक पर लड़की का शव मिलने से हड़कंप मच गया है। मिली जानकारी के मुताबिक मृतक लड़की का नाम कृतिका चौहान है। वो अपने दोस्त कुणाल सैनी के साथ घूमने गई थी। मगर वापस नहीं लौटी।

छात्रा कृतिका चौहान औरैया के अजीतमल की रहने वाली थी। पिता इंटर कॉलेज में लेक्चरर और मां सरकारी प्राइमरी स्कूल में हेड मास्टर हैं। परिजनों को जब छात्रा का शव पड़ा मिला तो सभी के होश उड़ गए। परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ सख्त एक्शन की मांग की है। बताया जा रहा है कि 6 महीने पहले ही उसका मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज में एडमिशन हुआ था। परिजनों ने दोस्तों पर हत्या का आरोप लगाया है।

कृतिका की रेलवे ट्रेक के पास मिली लाश

सूत्रों के मुताबिक एसपी सिटी का कहना है कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। हॉस्टल के CCTV चेक किए जा रहे हैं। यह हत्या है या आत्महत्या, इस पर कुछ भी कहना अभी मुश्किल है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। कुणाल से लगातार पूछताछ की जा रही है। कुणाल ने शुरुआती पूछताछ में इसे हादसा बताया। लेकिन पुलिस के सख्ती करने पर वह अपने ही बयान से पलट रहा है। ऐसे में परिजनों ने दोस्तों पर हत्या का आरोप लगाया है। और सख्त एक्शन की मांग की है। फिलहाल इस मामले में पुलिस की जांच जारी है।

महत्वपूर्ण बिंदु

  1. कृतिका ने 2019 में औरेया के सेंट फ्रांसिस स्कूल से 10वीं में 98% अंक हासिल करके जिला टॉप किया था।
  2. पिता ने बताया कि कृतिका बहुत ही होनहार छात्रा थी।
  3. छात्रा की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button