बिहार में होटल के कमरे में पंखे से लटकी हुई मिली लड़की की लाश, सुसाइड नोट में हुआ खुलासा 

बिहार के पूर्णिया में एक होटल के कमरे से लड़की का शव मिलने से हड़कंप मच गया है। इस घटना के बाद इलाके में हाहाकार मच गया है...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: लड़कियों और महिलाओं के साथ वारदात और अपराध की समस्याएं थमनें का नाम नहीं ले रहीं रही हैं। बिहार में खुलेआम जंगलराज चल रहा है। बिहार से दिल- दहला देने वाली खबर सामने आ रही है।  बिहार के पूर्णिया में एक होटल के कमरे से लड़की का शव मिलने से हड़कंप मच गया है। इस घटना के बाद इलाके में हाहाकार मच गया है और इसकी सूचना पुलिस को तुरंत दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने होटल के कमरे से युवती की लाश कब्जे में ली और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस के मुताबिक  लाश के पास से कमरे में एक सुसाइड नोट भी मिला है। इसमें युवती ने आत्महत्या का कारण लिखा, जिसके लिए युवती ने सुसाइड किया वो कोई नहीं, बल्कि उसी का बॉयफ्रेंड था।

मिली जानकारी के मुताबिक लड़की अररिया की रहने वाली थी। वो पटना में रहकर पढ़ाई कर रही थी। लड़की की लाश के पास से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। जिसमे राज नाम के लड़के का जिक्र है और वह उसका बॉयफ्रेंड है।

रिपोर्ट्स के अनुसार यह पूरा मामला जेल चौक पर होटल क्रिस्टल ब्लू का है। यहां अररिया की रहने वाली 21 साल की निशा रानी ने सोमवार को कमरा किराए पर लिया था। होटल वालों ने निशा को कमरा नंबर-304 रहने के लिए दिया। लेकिन मंगलवार दोपहर करीब 12 बजे चेकआउट का समय होने के बाद भी कमरे से कोई हलचल नहीं हो रही थी। इसके बाद होटल स्टाफ ने निशा के कमरे का दरवाज़ा खटखटाया, लेकिन कोई जवाब नहीं आया। फिर डुप्लीकेट चाबी से कमरा नंबर 304 का दरवाजा खोला तो में पंखे से लटकी हुई निशा की लाश मिली। यह देखकर होटल स्टाफ के होश उड़ गए।

जानिए क्या है पूरा माजरा

होटल स्टाफ ने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी। सुसाइड नोट में लिखा है- मैं राज से बहुत प्यार करती हूं. उसने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी, इसलिए मैं इस दुनिया को छोड़कर जा रही हूं. भैया मेरे हत्यारे को छोड़ना मत।

दरअसल, निशा को रील बनाने का शौक था। रील बनाकर सोशल मीडिया पर डालती तो राज नाम के लड़का उसके पोस्ट पर अक्सर कमेंट करता। ऐसे में दोनों में दोस्ती हो गई। फिर दोस्ती प्यार में बदल गई। राज पूर्णिया कॉलेज चौक का रहने वाला है। दोनों का अफेयर चल ही रहा था कि तभी राज का रिश्ता कहीं और तय हो गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। इस मामले में राज से पूछताछ की जाएगी। वहीं निशा के घर वालों ने बॉयफ्रेंड पर हत्या का आरोप लगाया है। होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है। पुलिस के मुताबिक इस मामले की हर एंगल से जांच की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button