मोदी, शाह और नीतीश कुमार को जान से मारने की धमकी, जांच में जुटी दिल्ली पुलिस

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस की बाहरी जिला पुलिस को आज एक ऐसे व्यक्ति की दो पीसीआर कॉल प्राप्त हुईं। जिसने प्रधानमंत्री मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश को जान से मारने की धमकी दी थी। दिल्ली पुलिस का कहना है कि कॉल करने वाले का पता लगाने के लिए एक टीम तैनात की गई है।
दिल्ली पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक एक शक्स ने पीसीआर कॉल कर बिहार के सीएम को जान से मारने की धमकी दी। जिसके कुछ देर बार दूसरी कॉल में शख्स ने पीएम और गृह मंत्री को भी जान से मारने की धमकी दी। दिल्ली पुलिस के मुताबिक युवक की पहचान मादीपुर के रहने वाले संजय वर्मा के रूप में हुई। संजय ने शराब के नशे में कॉल किया था। दिल्ली पुलिस आरोपी की धर पकड़ के लिए रेड कर रही है।
डीसीपी/बाहरी, हरेंद्र सिंह ने बताया कि आज सुबह 10 बजकर 46 मिनट पर एक पीसीआर कॉल आई जिसमें फोन करने वाले ने 10 करोड़ रुपये नहीं देने पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जान से मारने की धमकी दी। इसकी लोकेशन नांगलोई इलाके में मिली है। फिर सुबह 10:54 बजे, उसी कॉलर ने 2 करोड़ रुपये नहीं देने पर पीएम नरेंद्र मोदी और एचएम अमित शाह को जान से मारने की धमकी दी। सभी कॉल मोबाइल नंबर 09871493972 पर किए गए थे।

 

Related Articles

Back to top button