दिन में सपने न देखें अमित शाह: श्रीधर

  • बीजेपी को तेलंगाना में मिलेंगी 5 से कम सीटें

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
हैदराबाद। भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के नेता रावुला श्रीधर रेड्डी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर हमला बोला है। बीआरएस नेता ने कहा कि अमित शाह दिन में सपने देख रहे हैं, दावा किया कि इस साल होने वाले तेलंगाना विधानसभा चुनाव में बीजेपी 5 से कम सीटें जीतेगी। इससे पहले केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने तेलंगाना में एक रैली को संबोधित किया था, जिसमें उन्होंने कांग्रेस को 4-जी पार्टी (चार पीढिय़ों वाली) और बीआरएस को 2जी (दो पीढिय़ों वाली पार्टी) बताया था, अमित शाह ने बीजेपी की जीत का दावा करते हुए कहा था कि इस बार तेलंगाना में न तो 2जी जीतेगी और न ही 4जी, इस बार यहां बीजेपी जीतेगी।
गृह मंत्री के इसी बयान पर बीआरएस नेता ने पलटवार किया। बीआरएस नेता रावुला श्रीधर रेड्डी ने कहा, किअमित शाह दिन में सपने देख रहे हैं कि तेलंगाना में बीजेपी सत्ता में आएगी। उन्हें सत्ता में आने के बारे में भूल जाना चाहिए। वह 5 से भी कम सीटें जीतेंगे, वे तेलंगाना में सिंगल नंबर भी पार नहीं कर पाएंग, वह इस भ्रम में हैं कि तेलंगाना के लोग उनका विश्वास करेंगे। अमित शाह के बीआरएस को 2जी पार्टी बताने पर बीआरएस नेता ने कहा, बीजेपी तेलंगाना के लोगों पर भरोसा क्यों नहीं करती? बीआरएस परिवार की पार्टी नहीं है. तेलंगाना हमारा परिवार है। उन्होंने आरोप लगाया कि नीति आयोग की सिफारिशों के बावजूद बीजेपी ने कभी भी तेलंगाना की मदद नहीं की। 119 सदस्यों वाली तेलंगाना विधानसभा के लिए इस साल के आखिर में चुनाव होने वाले हैं। राज्य में भाजपा, सत्तारूढ़ बीआरएस और कांग्रेस के बीच त्रिस्तरीय मुकाबला होने जा रहा है। इसी महीने बीआरएस ने 115 सीटों पर पार्टी के उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया था।

बेटे को सीएम बनाना चाहते हैं केसीआर : अमित शाह

अमित शाह ने रैली में तेलंगाना के मुख्यमंत्री पर परिवारवाद का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था, केसीआर चाहते हैं कि उनके बाद उनके बेटे केटीआर राज्य की कमान संभालें, लेकिन इस बार के चुनाव में ऐसा नहीं होगा। हम जानते हैं कि आप (केसीआर) केटीआर को राज्य का सीएम बनाना चाहते हैं, लेकिन इस बार न तो केसीआर और न ही केटीआर सीएम बनेंगे। इस बार बीजेपी से कोई सीएम बनेगा।

Related Articles

Back to top button