चुनाव से पहले सीएम का चेहरा नहीं कर सकते तय: डॉ. गोविंद

  • मप्र कांग्रेस में चल रही बैठकें

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
भोपाल। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं। कांग्रेस जहां, जून में ही प्रत्याशियों की पहली सूची जारी करने की बात कर ही है, वहीं पार्टी में मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर घमासान मचा हुआ है। हाल ही में नई दिल्ली में कांग्रेस हाई कमान ने मध्य प्रदेश के कांग्रेस नेताओं की बैठक ली थी। मध्य प्रदेश के कई दिग्गज नेता इसमें शामिल हुए थे।
नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह ने कहा कि कांग्रेस एक लोकतांत्रिक पार्टी है। ऐसे में चुनाव से पहले हम मुख्यमंत्री का चेहरा तय नहीं कर सकते। जो भी होगा, चुनाव परिणाम के बाद विधायक दल तय करेगा। उधर, कांग्रेस के दिग्गज नेता पूर्व मुख्यमंत्री और वर्तमान राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह कमल नाथ के चेहरे के साथ नजर आ रहे हैं। उन्होंने मीडिया से चर्चा में कहा कि मध्य प्रदेश में जनभावनाएं कमल नाथ के साथ दिखाई दे रही हैं।

कमलनाथ को लेकर अजय सिंह ने जताई आपत्ति

कांग्रेस में ऐसे बयान पहले भी आते रहे हैं। पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने भी कमल नाथ के सीएम पद के चेहरे बनाए जाने को लेकर आपत्ति जताई थी। उन्होंने कहा था कि चुनाव के पहले चेहरा घोषित करना अच्छी परंपरा नहीं है। वहीं, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरूण यादव ने भी सीएम पद के चेहरे को लेकर विरोध जताया था।

Related Articles

Back to top button