हरियाणा में वोटिंग के बीच अनिल विज ने ठोका सीएम पद पर दावा, बोले- मैं पार्टी में सबसे वरिष्ठ हूं

नई दिल्ली। हरियाणा में 90 विधानसभा क्षेत्रों के लिए मतदान जारी है। राज्य में मुख्य मुकाबला भाजपा और कांग्रेस के बीच है। दोनों ओर से सीएम पद के कई दावेदार हैं। इन सबके बीच अंबाला कैंट विधानसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार अनिल विज ने शनिवार को आत्मविश्वास से कहा कि भाजपा हरियाणा में सरकार बनाएगी और पार्टी में अपनी वरिष्ठता का हवाला देते हुए संभावित मुख्यमंत्री होने का संकेत दिया। अपने बयान में विज ने कहा कि हरियाणा में बीजेपी अपनी सरकार बनाएगी। सीएम का फैसला पार्टी करेगी, अगर पार्टी मुझे चाहती है तो हमारी अगली बैठक मुख्यमंत्री आवास में होगी। मैं पार्टी में सबसे वरिष्ठ हूं।
पूर्व मंत्री ने आगे कहा कि अंबाला के लोग भाजपा को वोट देंगे क्योंकि कमल चिन्ह का मतलब शांति है। उन्होंने कहा कि अंबाला के लोग शांति से रहना चाहते हैं, वे यहां दोबारा गुंडागर्दी नहीं चाहते…शांति का मतलब है कमल का निशान…हरियाणा में बीजेपी अपनी सरकार बनाएगी। उन्होंने कुमारी शैलजा पर भी बात की। उन्होंने कहा, ”कुमारी शैलजा कांग्रेस में घुटन महसूस कर रही हैं, पार्टी में उनका सम्मान नहीं किया जा रहा है…।
गौरतलब है कि हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों के लिए शनिवार को मतदान शुरू हो गया। हरियाणा में वोटिंग सुबह 7 बजे शुरू हो गई और शाम 6 बजे तक चलेगी। सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों में कुल 1,031 उम्मीदवार चुनाव लड़ रहे हैं। मतदाता चुनाव आयोग द्वारा स्थापित 20,632 मतदान केंद्रों पर अपना वोट डाल रहे हैं। हरियाणा विधानसभा चुनाव के नतीजे जम्मू-कश्मीर के साथ 8 अक्टूबर को घोषित किए जाएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button