सिसोदिया से पैसे का संबंध नहीं बता पाई ईडी: आतिशी

मंत्री ने फैसला बताया सुनवाई के विपरीत, सुप्रीम कोर्ट में रिव्यू पिटीशन फाइल करेगी आप

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी ने मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका खारिज होने का फैसला सुप्रीम कोर्ट में हुई सुनवाई के बिलकुल विपरीत करार दिया है। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट की ओर से बार-बार पूछने पर ईडी सिसोदिया से जुड़ी हुई मनी ट्रेल साबित न कर सकी। ऐसी स्थिति में धनशोधन और पीएमएलए लगने का सवाल पैदा नहीं होता है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी एक ईमानदार पार्टी है।
अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया के नेतृत्व में शानदार तरीके से दिल्ली सरकार चली है। आज तक एक रुपये के भ्रष्टाचार में आम आदमी पार्टी का कोई भी नेता शामिल नहीं हुआ है। आम आदमी पार्टी पर एक रुपये का भ्रष्टाचार भी साबित नहीं होगा, क्योंकि आम आदमी पार्टी ने न कभी भ्रष्टाचार किया है न कभी करेगी। वहीं सिसोदिया की जमानत याचिका खारिज होने के बाद अब आम आदमी पार्टी सुप्रीम कोर्ट में रिव्यू पिटीशन फाइल करने की तैयारी में है। वहीं, पार्टी सूत्रों के मुताबिक, पार्टी हाईकोर्ट के आदेश के खिलाफ समीक्षा याचिका दायर करने की योजना बना रही है।

सुप्रीम कोर्ट ने ईडी पर दागे तीखे सवाल

आतिशी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट में जब सिसोदिया की जमानत याचिका को सुना जा रहा था, तब सुप्रीम कोर्ट ने ईडी पर काफी तीखे सवाल और टिप्पणियां कीं। सुप्रीम कोर्ट ने ईडी से बार-बार ये सवाल पूछा कि आपके पास सिसोदिया जी से जुड़ी हुई मनी ट्रेल कहा है? क्या सिसोदिया के पास पैसा आया, उनके परिवार के पास पैसा आया या उनसे जुड़ी किसी कंपनी के पास पैसा आया? इसके अलावा सुप्रीम कोर्ट ने बार-बार ये भी कहा कि अगर ईडी सिसोदिया के पास पैसे पहुंचते हुए नहीं दिखा सकती तो धनशोधन और पीएमएलए लगने का सवाल कैसे पैदा होता है।

केजरीवाल सरकार बताए आखिर पैसा कहां है : सुधांशु त्रिवेदी

कथित शराब घोटाला मामले में सुप्रीम कोर्ट से दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका खारिज होने के बाद भाजपा ने निशाना साधा है। भाजपा प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल बड़ी ही नाटकीयता के साथ यह बात बार बार बोला करते थे कि यदि आप सुप्रीम कोर्ट के आज के ऑब्जर्वेशन को देखेंगे तो सिर्फ न केवल बेल याचिका खारिज हुई बल्कि 338 करोड़ रुपये भी स्थापित होते दिख रहे हैं। ये लोग कहते थे पैसा कहा है। पैसा का सारा ब्यौरा जांच एजेंसी कोर्ट को बताती है। अब अरविंद केजरीवाल की सरकार अदालत को बताएं कि पैसा कहां है। मनी ट्रैल लीगल होते हुए दिख रहा है।

Related Articles

Back to top button