राजस्थान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के घर ईडी ने मारी रेड, पेपर लीक मामले में हो रही पूछताछ

जयपुर। राजस्थान में हुए पेपर लीक के मामले को लेकर प्रवर्तन निदेशालय की टीम ने आज सुबह प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के घर छापेमारी की है। जानकारी के अनुसार यह रेड राजस्थान में हुए पेपर लीक को लेकर हुई है, वहीं श्वष्ठ फिलहाल डोटासरा और उनके रिश्तेदारों से पूछताछ कर रही है। टीम डोटासरा के जयपुर के सरकारी आवास सहित सीकर स्थित निजी निवास पर भी पहुंची है।
बता दें पेपर लीक को लेकर आज ईडी ने पहली बार डोटासरा के घर पर छापेमारी की हैं, जहाँ दिल्ली और जयपुर की ईडी की टीम के साथ में केंद्रीय सुरक्षा बल के अधिकारी भी मौजूद हैं। बता दें डोटासरा सीकर जिले के लक्ष्मणगढ़ विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी भी हैं। इसके साथ ही महुवा से निर्दलीय विधायक और कांग्रेस उम्मीदवार ओमप्रकाश हुड़ला के ठिकानों पर भी ईडी ने छापेमारी की है।
जहाँ ईडी की टीमें दौसा, जयपुर सहित कई जगहों पर हुड़ला के ठिकानों पर पहुंची हैं, वहीं दौसा जिले में हुड़ला के पेट्रोल पंप पर भी ईडी की छापेमारी चल रही है। जहाँ हुड़ला के दफ्तरों और व्यापारिक प्रतिष्ठानों पर ईडी दस्तावेज खंगाल रही है। वहीं पेपर लीक मामले में डोटासरा के नजदीकियों पर पहले ईडी के छापे पड़े थे, सीकर और कई जगह कलाम कोचिंग सेंटर पर अगस्त-सितंबर में ईडी के छापे पड़े थे। डोटासरा ने उस समय नजदीकियों को बेवजह परेशान करने के आरोप लगाए थे।

Related Articles

Back to top button