“बंगाल पर कब्जा करना चाहता है चुनाव आयोग”, ममता ने EC पर लगाए आरोप

कोलकाता। चुनावी मौसम में नेताओं द्वारा एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप और सियासी बयानवाजी काफी तेज है। इस बीच पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने चुनाव आयोग पर ही गंभीर आरोप लगाए हैं। इस दौरान ममता ने कहा कि उनके हेलीकॉप्टर का कंप्रेसर खराब है और उसमें सफर करने की वजह से उनकी तबीयत बिगड़ रही है।

चुनाव आयोग पर लगाए गंभीर आरोप

तृणमूल कांग्रेस चीफ ने इसके अलावा राज्य में 42 सीटों पर सात चरणों में हो रहे लोकसभा चुनाव को लेकर भी चुनाव आयोग पर गंभीर आरोप लगाए। वह बोलीं- बंगाल पर कब्जे के लिए इतनी भारी मात्रा में केंद्रीय बलों की तैनाती की गई है। जब कर्नाटक में एक चरण में चुनाव हो रहे हैं तो बंगाल में सात चरणों में वोटिंग कराने का क्या मतलब है?

किस राज्य में कितनी फोर्स लगी, EC दे जानकारी: ममता

बंगाल सीएम ने मेदिनीपुर के दांतन में चुनावी जन सभा में कहा कि मैंने पहली बार देखा कि तीन महीने लंबा चुनाव हो रहे हैं। ममता बनर्जी ने चुनाव आयोग पर हमला बोलते हुए लिखित में यह बताने को कहा कि कहां कितनी संख्या में केंद्रीय बलों की तैनाती हुई है। पश्चिम बंगाल सीएम ने कहा कि मैं चुनाव आयोग से कहूंगी कि वे लिखित में दें कि किस राज्य मे कितनी फोर्स (सेंट्रल फोर्स ) लगाई गई है? हमारे यहां इतनी फोर्स इसलिए लगाई है क्योंकि आप बंगाल पर कब्जा करना चाहते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button