#Trending: शख्स ने पैसे बचाने के लिए अपनाई ये ट्रिक

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आए दिन वीडियो वायरल के साथ अजब-गजब खबरें आया करती हैं। लोग नए-नए ट्रिक अपनाने की कोशिश करते हैं। जी हाँ आज हम आपको एक ऐसी ट्रिक के बारे में बताने जा रहे हैं.....

4PM न्यूज़ नेटवर्क:  सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आए दिन वीडियो वायरल के साथ अजब-गजब खबरें आया करती हैं। लोग नए-नए ट्रिक अपनाने की कोशिश करते हैं। जी हाँ आज हम आपको एक ऐसी ट्रिक के बारे में बताने जा रहे हैं….. दरअसल, सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि इस वीडियो के वायरल होने के बाद कनाडा में भारतीय मूल के इस शख्स को नौकरी से निकल दिया गया है। इतना ही नहीं उस शख्स ने अपने वीडियो में पैसे बचत करने की ट्रिक बताई थी जिसे लेकर कनाडा में हाहाकार मच गया है। और उसे जॉब से निकाल दिया गया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक शख्स ने पैसे बचाने के लिए एक ऐसी ट्रिक अपनाई, जिसकी कीमत उसे नौकरी गंवाकर चुकानी पड़ी। पेशे से डाटा साइंटिस्ट इस शख्स की सालाना इनकम 81 लाख रुपये बताई जा रही है। हाल ही में इस शख्स ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर बताया था कि कैसे वह फ्री का खाना खाकर हफ्ते में खूब पैसे बचा रहा है। लेकिन शायद उसे अंदाजा नहीं था कि वीडियो वायरल होते ही उसकी नौकरी चली जाएगी।

@Slatzism एक्स हैंडल से मेहुल का वीडियो शेयर कर यूजर ने शिकायती लहजे में लिखा है, यह शख्स कनाडा के टीडी बैंक में डाटा साइंटिस्ट है। सालाना सैलरी 98,000 डॉलर (यानि लगभग 81 लाख) है, और देखिए कितने गर्व से बता रहा है कि उसे चैरिटी फूड बैंक से कितना मुफ्त खाना मिलता है. दावा किया जा रहा है कि इसी विरोध के बाद कनाडा में मेहुल को नौकरी से निकाल दिया गया है। हालांकि, 4pm इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button