इंडियन पुलिस फोर्स का जोरदार एक्शन सीन देख झूम उठे फैंस

रोहित शेट्टी की एक्शन सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। सीरीज से कलाकारों का लुक जारी होने के बाद मेकर्स ने फैंस को खास तोहफा देते हुए हाल ही में, इसका टीजर भी रिलीज कर दिया था। टीजर को देख फैंस का उत्साह को सातवें आसमान पर है। अब मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है।
रोहित शेट्टी बॉलीवुड के सबसे सफल फिल्म निर्माताओं में से एक हैं। वह सिम्बा, सिंघम और सूर्यवंशी जैसी हाई-ऑक्टेन एक्शन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। निर्देशक अब सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय अभिनीत एक्शन कॉप वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स के साथ ओटीटी में अपना कदम रख रहे हैं। हाल ही में इसके निर्माताओं ने इसका बहुप्रतीक्षित ट्रेलर इंटरनेट पर जारी किया है।

एक्शन मोड में दिखे स्टार

इंडियन पुलिस फोर्स का यह ट्रेलर रोमांचक संवादों और एक्शन से भरपूर दृश्यों से भरा है, जिसमें अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय शामिल हैं। यह दिल्ली के तीन पुलिसकर्मियों की कहानी है, जो शक्तिशाली आपराधिक ताकतों के साथ आमने-सामने हैं। ट्रेलर में रोहित शेट्टी के ट्रेडमार्क कारों के दुर्घटनाग्रस्त होने और हवा में उडऩे के साथ-साथ गोलियों की तड़तड़ाहट के सीन हैं। कुल मिलाकर, यह ट्रेलर दर्शकों में उत्साह पैदा करने में कामयाब है।

19 को होगी रिलीज

इंडियन पुलिस फोर्स का प्रीमियर 19 जनवरी 2024 को भारत और दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर विशेष रूप से होने वाला है। सिद्धार्थ की आखिरी फिल्म रश्मिका मंदाना के साथ जासूसी थ्रिलर फिल्म मिशन मजनू थी। फिल्म को मिली-जुली आलोचनात्मक प्रतिक्रिया मिली। इंडियन पुलिस फोर्स के अलावा, वह अगली बार राशी खन्ना और दिशा पटानी के साथ योद्धा में दिखाई देंगे। यह फिल्म इसी साल मार्च में रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button