पंजाब के किसानों ने कंगना पर उठाएं सवाल

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बयानों की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस पिछले कुछ समय से लगातार किसानों को टारगेट करती आई हैं। जब कृषि कानूनों के विरोध में किसान धरना प्रदर्शन कर रहे थे उस दौरान भी कंगना रनौत ने किसानों पर विवादस्पद टिप्पणियां की थीं। उन्हें इस वजह से काफी ट्रोल का सामना करना पड़ा था।

पंजाब के सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ संग भी उनकी बहस चर्चा में रही थी। अब जब कंगना रनौत पंजाब गई हुई हैं तो उनकी कार पर अटैक किया गया है एक्ट्रेस ने इस दौरान का वीडियो शेयर किया है।

शुक्रवार को इंस्टाग्राम स्टोरी पर कंगना रनौत ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे पंजाब में हैं और उनकी कार किसानों से घिरी हुई है। हालात को काबू में लाने की कोशिश की जा रही है। वीडियो शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन में लिखा- जैसे ही मैं पंजाब में घुसी मेरी कार पर भीड़ ने हमला बोल दिया। वे कह रहे हैं कि वे किसान हैं। इसके अलावा एक और वीडियो कंगना ने शेयर किया है जिसमें वे कार के अंदर बैठी नजर आ रही हैं। कंगना इस दौरान कह रही हैं कि- मेरी कार को अंदर घुसने नहीं दिया जा रहा है क्या मैं कोई पॉलिटीशियन हूं ये किस तरह का व्यवहार है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button