यूपी पुलिस का खौफ खत्म! अब मेरठ में मणिपुर जैसी घटना

किशोरी के साथ दुष्कर्म, निर्वस्त्र कर पीटा फिर शोहदों ने घसीटा

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
मेरठ। यूपी के सीएम योगी के दावे कि यूपी में अपराधियों में खौफ है कि हवा मेरठ की घटना ने निकाल दिया है। यूपी पुलिस का खौफ अब लगता है शोहदों पर कम होने लगा है तभी तो उन्होंने मणिपुर में महिलाओं से बदसलूकी जैसी घटना यूपी के मेरठ में अंजाम दे दिया। इस तरह के शर्मनाक घटना मेरठ में घटी है। वहां के किठौर थाना इलाके में किशोरी से दुष्कर्म के बाद उसकी पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में निर्वस्त्र किशोरी हाथ जोडक़र रोते-गिड़गिड़ाते हुए अपने कपड़े मांगती रही, लेकिन आरोपी बदसलूकी करते हुए उसकी पिटाई करते रहे। किशोरी को नग्न अवस्था में खेत से सडक़ तक पीटते हुए ले जाया गया है।
पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। तीन को जेल भेज दिया है। किठौर थाने में पीड़ित किशोरी के पिता ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि क्षेत्र में रहने वाले शाकिर पुत्र जाहिद ने उसकी बेटी को निकाह का झांसा देकर प्रेम जाल में फंसा लिया। इसके बाद आरोपी किशोरी का शारीरिक शोषण करने लगा।
तीन महीने पहले शाकिर किशोरी को नशीला पदार्थ पिलाकर जंगल में ले गया। किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। शाकिर के दोस्त पप्पू उर्फ जावेद पुत्र रियासत, शोएब गद्दी पुत्र जफरयाब, हैदर पुत्र गुलजार और आलम ने किशोरी के कपड़े छीन लिए। उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। पीडि़त परिवार ने इसका विरोध किया तो शाकिर और उसके दोस्तों ने जान से मारने की धमकी दी।

खेत से सडक़ तक किशोरी को नग्न अवस्था में दौड़ाया

वीडियो में लोग क्रूरता की सारी हदें पार करते नजर आ रहे हैं। किशोरी रोते हुए मुंह को छिपाती है तो वे उसको चांटे मारते हैं। वो बार-बार कपड़े मांग रही है लेकिन आरोपी उसे गालियां देते हुए चेहरा दिखाने को कह रहे हैं। किशोरी को खेत से सडक़ तक नग्न अवस्था में दौड़ाकर भी पीटा गया। वो गिड़गिड़ाती रही लेकिन किसी भी युवक का दिल नहीं पसीजा। इस घटना के बाद से किशोरी गुमसुम है। परिजन बेहद दुखी हैं।

तीन महीने पहले हुई थी घटना

एसपी देहात कमलेश कुमार के अनुसार घटना तीन महीने पुरानी है। पीडि़ता के पिता की तहरीर पर मारपीट, छेडख़ानी, दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट और आईटी एक्ट में रिपोर्ट दर्ज कर शाकिर, पप्पू उर्फ जावेद और आलम को जेल भेज दिया गया है।

Related Articles

Back to top button