आदित्य ठाकरे पर प्राथमिकी दर्ज, बिना पूछे किया था ब्रिज का उद्घाटन

मुंबई। महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे पर एफआईआर दर्ज की गयी है, वहीं मुंबई के एनएम जोशी पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज हुई है। बता दें आरोप है कि उन्होंने बिना इजाजत लोअर परेल ब्रिज का उद्धाटन कर दिया था, वहीं इस दौरान मौजूद उद्धव की अगुवाई वाली शिवसेना के तमाम नेताओं के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है।
बीएमसी ने अपनी शिकायत में कहा कि आदित्य ठाकरे ने ब्रिज का अवैध रूप से उद्घाटन किया था, जहां घटना 16 नवंबर की है जब पूर्व सीएम के बेटे पार्टी नेताओं के साथ ब्रिज के उद्घाटन में पहुंचे थे। इसके एक दिन बाद 17 नवंबर को बीएमसी ने जानकारी मिलने के बाद मुंबई के एनएम जोशी पुलि स्टेशन में उनके खिलाफ शिकायत की, बीएमसी की शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज किया।
वहीं रात 11 बजे से सुबह 4 बजे तक बीएमसी के अधिकारी पुलिस स्टेशन में ही मौजूद थे, बीएमसी ने अपनी शिकायत में कहा कि विधायक आदित्य ठाकरे और विधान परिषद विधायक सुनील शिंदे, सचिन अहिर, पूर्व महापौर किशोरीताई पेडणेकर, पूर्व महापौर स्नेहल आंबेकर सहित 15 से 20 अज्ञात लोगों ने गैर कानूनी तरीके से महानगरपालिका आयुक्त बृहन्मुंबई की इजाजत के बिना अधूरे लोअर परेल ब्रिज का उद्घाटन किया, जिसके लिए एसीक भवन के पास लगे बॅरिगेट हटाए गए।

 

Related Articles

Back to top button