विराट कोहली के पब के खिलाफ एफआईआर दर्ज, देर रात तक तेज आवाज में म्यूजिक और खुला रखने पर पुलिस ने लिया एक्शन

नई दिल्ली। देर रात तक चलने वाले पब के लिए बेंगलुरु में विराट कोहली के पब और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है। बेंगलुरु पुलिस ने विराट कोहली के स्वामित्व वाले वन8 कम्यून पब और एमजी रोड पर कई अन्य प्रतिष्ठानों के खिलाफ निर्धारित समय से अधिक समय तक चलने के लिए एफआईआर दर्ज की है। डीसीपी सेंट्रल के अनुसार, पब रात 1.30 बजे तक खुले पाए गए। अनुमत बंद करने का समय रात 1 बजे है।
पुलिस ने यह कार्रवाई देर रात इलाके में तेज आवाज में संगीत बजाए जाने की शिकायत मिलने के बाद की। चिन्नास्वामी क्रिकेट स्टेडियम के पास स्थित वन8 कम्यून पब उन पबों में शामिल है, जिन पर नियमों का उल्लंघन करने के लिए मामला दर्ज किया गया है।
पुलिस अधिकारी ने कहा, हमें रात में तेज आवाज में संगीत बजाए जाने की भी शिकायतें मिली हैं। जांच जारी है और आगे की कार्रवाई की जाएगी।
विराट कोहली के वन8 कम्यून की दिल्ली, मुंबई, पुणे और कोलकाता जैसे अन्य मेट्रो शहरों में भी शाखाएं हैं। बेंगलुरु शाखा पिछले साल दिसंबर में शुरू की गई थी। यह रत्नम कॉम्प्लेक्स की छठी मंजिल पर स्थित है।
विराट-कोहली के स्वामित्व वाली यह रेस्तरां श्रृंखला पिछले साल भी चर्चा में रही थी, जब दिल्ली उच्च न्यायालय ने वन8 कम्यून को ऐसे गाने बजाने से रोक दिया था, जिनका कॉपीराइट फोनोग्राफिक परफॉरमेंस लिमिटेड (पीपीएल) के पास है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button