यूपी के बलरामपुर जिले के तुलसीपुर के पूर्व चेयरमैन फिरोज खान पप्पू की गोली मार कर हत्या

Firoz Khan Pappu, former chairman of Tulsipur in Balrampur district of UP shot dead

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। सनसनीखेज खबर उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले से सामने आई है। यहां समाजवादी पार्टी के नेता व तुलसीपुर नगर पंचायत के पूर्व चेयरमैन फिरोज खान उर्फ पप्पू की गला रेतकर हत्या कर दी गई। इस वारदात को अज्ञात बदमाशों ने उनके आवास के पास ही अंजाम दिया है। घटना के बाद आनन-फानन में लोग फिरोज पप्पू को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वहीं, इस घटना के बाद तुलसीपुर नगर में तनाव का माहौल है, जिसे देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है।

खबरों के मुताबिक, अज्ञात बदमाशों ने 04 जनवरी की देर रात इस घटना को अंजाम दिया। तो वहीं, वारदात की सूचना मिलने पर एसपी हेमंत कुटियाल फोर्स के साथ सीएचसी पहुंचे और मामले की जानकारी ली। तो वहीं, इस घटना को लेकर पूर्व चेयरमैन के समर्थकों में आक्रोश है। बताया जा रहा है कि पूर्व चेयरमैन फिरोज पप्पू मंगलवार रात जरवा रोड स्थित अपने घर जा रहे थे। घर की गली के मोड़ के निकट पान की दुकान पर वह सिगरेट खरीदने लगे। तभी अचानक बदमाशों ने पहले उन्हें गोली मारी। इसके बाद धारदार हथियार से उनके गले, सिर और शरीर के अन्य हिस्सों पर हमला किया, जिससे उनकी मौत हो गई।

वहीं, घटना को लेकर पूर्व चेयरमैन के समर्थकों और समाजवादी पार्टी के नेताओं में आक्रोश है। देर रात पूर्व चेयरमैन फिरोज़ पप्पू के समर्थक और परिजन घटना में शामिल लोगों गिरफ्तारी की मांग करते रहे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने से इनकार कर दिया। डीआईजी और एसपी समेत तमाम आला अधिकारियों के समझाने और शीघ्र घटना में शामिल लोगों को पकड़ने के आश्वासन दिया गया। जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा सका। आज उनका पीएम किया जाएगा।

एसपी हेमंत कुटियाल ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। घटना के खुलासे के लिए 4 पुलिस टीमें लगाई गई हैं। पुलिस करीब 6 संदिग्धों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। सर्विलांस टीम भी सक्रिय है। तनाव की आशंका को देखते हुए पूर्व चेयरमैन के आवास पर पुलिस फोर्स को तैनात किया गया है। बता दें, मौजूदा समय में उनकी पत्नी कहकशा फिरोज तुलसीपुर की चेयरमैन हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button