ट्रक और इको वैन की टक्कर, दो सगे भाई समेत 4 लोगों की मौत

लखनऊ। यूपी के बुलंदशहर में बड़ा सडक़ हादसा हुआ है। इस हादसे में दो सगे भाई समेत चार लोगों की मौत हो गई। जबकि एक व्यक्ति घायल है। घायल को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच जारी है। जानकारी के अनुसार, डिबाई की दानपुर चौकी इलाके में सोमवार की देर रात करीब 02:00 बजे तेज रफ्तार बेकाबू ट्रक ने एक इको वैन को जोरदार टक्कर मार दी। इस भीषण हादसे में वैन के परखच्चे उड़ गए और वह पलटते हुए सडक़ किनारे खाई में जा गिरी।
इस सडक़ हादसे में कार सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक की हालत गंभीर है। मृतकों की शिनाख्त संभल के थाना धनारी गांव गढ़ा निवासी पुष्पेंद्र कुमार(20), जितेंद्र कुमार (25), दो भाई नीरज कुमार (30) और प्रमोद कुमार की मौत हो गई। जबकि कार सवार मुकेश निवासी गिन्नौर गंभीर रूप से घायल हो गया।
हाल ही में मृतक जितेंद्र कुमार ने इको वैन खरीदी थी। सोमवार को जितेंद्र अपने साथी नीरज की पत्नी को उसके मायके अतरौली इलाके के गांव सलेमपुर में छोडऩे के लिए आया था। उनके साथ अन्य मृतक व घायल भी थे। रात में कार सवार अतरौली से वापस नोएडा लौट रहे थे। हादसे की सूचना मिलने के बाद से मृतकों के परिजनों का बुरा हाल है।

 

Related Articles

Back to top button