भगोड़े विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ ने जैस्मीन से रचाई शादी, तस्वीरें हुईं वायरल  

भगोड़े बिजनेसमैन विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या शादी के बंधन में बंध चुके हैं। सिद्धार्थ माल्या ने अपनी लॉन्गटर्म गर्लफ्रेंड जैस्मीन से शादी रचा ली है...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: भगोड़े बिजनेसमैन विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या शादी के बंधन में बंध चुके हैं। सिद्धार्थ माल्या ने अपनी लॉन्गटर्म गर्लफ्रेंड जैस्मीन से शादी रचा ली है। हाल ही में सिद्धार्थ माल्या ने अपनी शादी की कुछ झलकियां सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फैंस के साथ शेयर की है, जो इस वक्त इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहीं हैं। इसमें दुल्हन जैस्मिन सिंपल गाउन में बेहद प्यारी लग रही हैं, तो वहीं सिद्धार्थ फॉर्मल अटायर में काफी स्मार्ट नजर आ रहे हैं। सिद्धार्थ माल्या ने अब फाइनली जैस्मिन को अपना हमसफर बना लिया है।

दरअसल, वहीं कुछ दिनों पहले ही भारतीय बिजनेसमैन विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी शादी की घोषणा की थी। इस जोड़े का इंतजार खत्म हुआ है। आखिरकार सिद्धार्थ माल्या और जैस्मीन ने आधिकारिक तौर पर शादी कर ली हैं। इस जोड़े ने लंदन के पास एक अंतरंग समारोह में शादी की। शादी की पहली तस्वीर सिद्धार्थ माल्या की दुल्हन ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर की. तस्वीर में जैस्मीन को एक सफेद शादी के गाउन में दिखाया गया है, उनके पति सिद्धार्थ माल्या उनके हाथों में हाथ डाले हुए हैं, जिन्हें उनके सोने के शादी के रिंग पहने हुए देखा जा सकता है।

जानिए कौन है जैस्मीन?

आपको बता दें कि जैस्मीन के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। जैस्मीन के इंस्टाग्राम प्रोफाइल के अनुसार, वह अमेरिका में रहती हैं। हैरी पॉटर की प्रशंसक और खाने की शौकीन जैस्मीन को घूमना-फिरना काफी पसंद है। इस जोड़े के पास एक हस्की, एक बीगल, एक गोल्डन रिट्रीवर और एक बिल्ली है। इसके साथ ही सिद्धार्थ ने बीते साल नवंबर में जैस्मिन को प्रपोज किया था। उन्होंने जैस्मिन को प्रपोज करते हुए सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की थीं, इन तस्वीरों में हैलोवीन के मौके पर सिद्धार्थ जैस्मिन को प्रपोज करते हुए दिखाई दिए थे। ऐसे में एक फोटो में सिद्धार्थ जैस्मिन के सामने घुटनों पर बैठकर उन्हें प्रपोज करते दिखे थे, वहीं दूसरी तरफ तस्वीर में जैस्मिन अपनी रिंग फ्लॉन्ट करते हुए सिद्धार्थ संग पोज देती दिखी थीं। उस समय कपल की ये तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं थीं।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • सिद्धार्थ माल्या का जन्म लॉस एंजिल्स, कैलिफोर्निया में हुआ है।
  • सिद्धार्थ माल्या का पालन-पोषण लंदन और यूएई में हुआ।
  • उन्होंने वेलिंगटन कॉलेज और क्वीन मैरी यूनिवर्सिटी ऑफ लंदन में पढ़ाई की।
  • इसके बाद उन्होंने रॉयल सेंट्रल स्कूल ऑफ स्पीच एंड ड्रामा में दाखिला लिया
  • सिद्धार्थ ने एक मॉडल और अभिनेता के रूप में काम करना शुरू किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button