राम मंदिर के बहाने भाजपा चुनाव जीतने के लिए बना रही माहौल: गहलोत

बोले- भगवान राम सभी के बीजेपी ने इसे बना दिया अपना प्रायोजित कार्यक्रम

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
जयपुर। अयोध्या समेत देश भर में राम मंदिर और रामलला की प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव को लेकर उत्साह का माहौल है। 22 जनवरी को राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा होगी। इस बीच राम मंदिर के कार्यक्रम और रामलला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर तमाम पार्टियों के नेताओं के बयान भी सामने आ रहे हैं।
इसी क्रम में राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि जिस तरह से रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम को प्रस्तुत किया जा रहा है, ऐसा लग रहा है कि ये बीजेपी का प्रयोजित कार्यक्रम है। इतना ही नहीं अशोक गहलोत ने बीजेपी पर चुनाव जीतने के लिए माहौल बनाने का आरोप लगाते हुए आगे कहा कि हर भारतीय भगवान राम का भक्त है। भगवान राम सभी के हैं। चुनाव जीतने के लिए माहौल बनाया गया है। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद विवाद समाप्त हो गया। सभी धर्मों के लोगों ने फैसले का स्वागत किया।

पीएम मोदी पूरे देश के नेता

गहलोत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पार्टी बीजेपी हो सकती है, लेकिन वो पूरे देश के नेता हैं। उन्होंने आगे कहा कि 22 जनवरी का पूरा कार्यक्रम विवादों में आ गया है, जो नहीं आना चाहिए था। शंकराचार्य नाराज हो गए हैं। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि वो आयोध्या नहीं जाएंगे। अशोक गहलोत ने कहा कि हाल में हुए पांच राज्यों के चुनाव में बीजेपी ने राम मंदिर के मुद्दे का प्रचार किया। उन्होंने कहा कि सनातन धर्म को लेकर विवाद पैदा किया गया।

Related Articles

Back to top button