राजस्थान में फिर बनेगी कांग्रेस सरकार: गहलोत

  • सीएम बोले- राहुल गांधी की चुनौती स्वीकार

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि राहुल गांधी की चुनौती उन्हें स्वीकार है। राहुल गांधी ने कहा है कि राजस्थान में कांटे का मुकाबला है। यहां हम चुनाव जीत सकते हैं। एमपी और छत्तीसगढ़ में चुनाव जीत रहे हैं, लेकिन हम ऐसी तैयारी करेंगे कि छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश से ज्यादा सीटें लेकर राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बनाएं। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि राहुल गांधी की बात को हम चुनौती के रूप में स्वीकार कर रहे हैं। राहुल गांधी ने कहा था कि राजस्थान में कड़ा मुकाबला है। कांग्रेस जीत सकती है।
सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि भाजपा के पक्ष में माहौल बनाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करीब सात बार दौरे कर चुके हैं। कई केंद्रीय कैबिनेट मंत्री भी लगातार प्रदेश के दौरे पर हैं। भाजपा से 5-5 मुख्यमंत्री के दावेदार घूम रहे हैं, लेकिन प्रदेश की जनता अपना मन कांग्रेस के पक्ष में बना चुकी है।

पीएम जुमलों की गारंटी देकर गए हैं : आप

जयपुर में आम आदमी पार्टी राजस्थान के मुख्य प्रवक्ता योगेंद्र गुप्ता ने प्रदेश कार्यालय में प्रेस वार्ता की। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी शुरू से ही कहती आ रही है कि हम राजनीति करने नहीं राजनीति सिखाने आए हैं। उसी का असर है जो आज भारतीय जुमला पार्टी (बीजेपी) भी राजस्थान में गारंटी की बात कर रही है। योगेंद्र गुप्ता ने कहा प्रधानमंत्री जी ने जयपुर में अपनी सभा के दौरान जितनी भी बातें की वो सब जुमला साबित हुई हैं। मुख्य प्रवक्ता ने कहा कि जिस महिला सशक्तिकरण और सम्मान की बात पीएम मोदी कर रहे थे बीजेपी उसकी विपरीत मानसिकता के लिए जानी जाती है। प्रधानमंत्री चुनावी राज्यों में दौरे कर रहे हैं, लेकिन अगर सच में महिला सम्मान और सशक्तिकरण वाली मानसिकता पर विश्वास करते तो जिस मणिपुर में महिलाओं को निर्वस्त्र करके घुमाया गया, प्रधानमंत्री जी वहां क्यों नहीं गए? इससे पता चलता है कि बीजेपी और उनके नेता सिर्फ उन राज्यों में जाते हैं, जहां चुनाव होता है। योगेंद्र गुप्ता ने कहा कि जिस महिला आरक्षण के नाम पर बीजेपी वोट हथियाने की कोशिश कर रही है, दरअसल वो महिला बेवकूफ बनाओ बिल है।

गहलोत की इस सदी की सबसे भ्रष्टतम सरकार : शेखावत

राजस्थान के मंत्री राजेंद्र यादव के ठिकानों पर हुई ईडी की कार्रवाई पर पूछे गए सवाल पर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि ये सरकार अब तक की सबसे भ्रष्टतम सरकार है। ये बात मैं नहीं, इस सरकार के विधायक और मंत्री कह चुके हैं। विधानसभा में भी और उसके बाहर भी कई बार ऐसी बातें कही जा चुकी है। केंद्रीय मंत्री शेखावत ने कहा कि अभी तो शुरुआत है। मेरा मानना है कि ऐसे भ्रष्ट लोगों के खिलाफ निश्चित रूप से कार्रवाई होनी ही चाहिए। भ्रष्टाचार के खिलाफ देश ऐसी कार्रवाई के पक्ष में खड़ा है।

Related Articles

Back to top button