घोसी की जनता भाजपा को सिखाएगी सबक: अखिलेश

  • जनता से अपील- किसी के दबाव में आकर न करें वोट

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ । समाजवादी पार्टी के राष्टï्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को मऊ जिले की घोसी सीट पर होने वाले उपचुनाव में मतदाताओं से समूह में जाकर वोट करने की अपील की है। अखिलेश यादव ने अपने संदेश में कहा कि आज से पहले पूरे देश में घोसी कभी भी इतना चर्चा में नहीं रहा जितना इस समय है क्योंकि महंगाई, भ्रष्टाचार और अत्याचार से पीडि़त देश भर की जनता को लग रहा है कि घोसी की जनता भाजपा को हराकर पूरे देश को एक संदेश देगी कि दल-बदल करने वाले नेताओं को अब वो खुलकर हराएगी और विधायकों को खरीदने वाली भाजपा को एक सबक सिखाएगी।
जनता उसी को चुनेगी जो दुख-दर्द में उनके साथ खड़ा होता है और जनता के काम भी आता है। उन्होंने जनता को संदेश जारी कर कहा कि किसी दबाव में आकर वोट न करें और अगर कोई दबाव बनाए तो उसका वीडियो बनाकर सपा कार्यकर्ताओं को सूचित करें। अखिलेश यादव ने कहा कि सिर्फ मतदान ही नहीं उसके बाद भी 8 सितंबर को परिणाम आने तक चौकन्ना रहकर अपने डाले गए मतों की चौकसी-निगरानी करें और जीत का प्रमाणपत्र लेकर ही वापस आएं। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में जीत सपा प्रत्याशी सुधाकर सिंह की नहीं जनता की होगी। घोसी सीट पर उपचुनाव के लिए 5 सितंबर को मतदान होगा।

सपा प्रत्याशी की भाजपा ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी से की शिकायत

भाजपा ने घोसी विधानसभा क्षेत्र के लिए हो रहे उप चुनाव में सपा उम्मीदवार द्वारा मतदाताओं को पैसा बांटने का आरोप लगाया है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने इस संबंध में मुख्य निर्वाचन अधिकारी को पत्र लिखकर शिकायत की है कि रविवार को चुनाव प्रचार का अंतिम दिन होने की वजह से सपा उम्मीदवार द्वारा मुस्लिम और दलित बहुल बूथों और गांवों में पैसा बांटा जा रहा है। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा है कि पैसा बांटने में सपा का पूरा स्थानीय संगठन जुटा हुआ है। उन्होंने पत्र में तीन दर्जन से अधिक गांवों के नाम का उल्लेख करते हुए लिखा है कि इन गांवों में पैसा बांटने के साथ ही लोगों को सपा प्रत्याशी के पक्ष में वोट डालने के लिए धमकी भी दी जा रही है, जिससे माहौल खराब होने की संभावना है। उन्होंने मुख्य निर्वाचन अधिकारी से मऊ के पुलिस अधीक्षक को इस संबंध में कड़ी कार्रवाई करने के लिए निर्देश जारी करने का भी अनुरोध किया है।

Related Articles

Back to top button