गोदी मीडिया ने कर दी हद, पेशाब कर रहे अतीक को भी दिखाया लाइव

  • पुलिस को आंख दिखा रहा और मीडिया कह रहा डर के मारे कांप रहा अतीक
  • गुजरात से बढ़ा काफिला, शाम तक पुहंचेगा प्रयागराज
  • उमेशपाल अपहरण : 28 मार्च को आएगा फैसला

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। उमेशपाल अपहरण कांड के फैसले के मद्दे नजर यूपी के बाहुबली व पूर्व सांसद अतीक अहमद को पुलिस गुजरात के साबरमती जेल से लेकर प्रयागराज आ रही है। पर इस दौरान पुलिस व मीडिया के रवैये पर भी सवालिया निशान लग रहे हैं। सबसे बड़ी बात सुप्रीम कोर्ट के आदेश से यूपी लाये जा रहे अतीक के पीछे इस तरह से गोदी मीडिया का पीछा करना भी संदेहास्पद है। बार-बार मीडिया ये दिखा रहा है कि वह डर से कांप रहा है जबकि रास्ते में कई बार अतीक ने मूंछों पर ताव देकर पुलिस को आंखे भी दिखाई।
सबसे बड़ी बात पत्रकारिता किस हद तक गिर गई अतीक के पेशाब करने तक के निजी क्षण को लाइव कर रही है। ज्ञात हो रविवार को कोर्ट के आदेश के बाद उसे वहां ये यूपी लाया जा रहा है। अतीक पर 28 मार्च को फैसला आने वाला है। उत्तर प्रदेश के माफिया डान अतीक अहमद का काफिला सोमवार सुबह मध्यप्रदेश की सीमा में प्रवेश करते हुए शिवपुरी के रामनगर टोल प्लाजा से गुजरा।

मुझे काहे का डर : अतीक

पत्रकार पूछ रहे है डर लग रहा है क्या ! अतीक कह रहा है काहे का डर ! गोदी मीडिया कल से चिल्ला रही है डर के मारे कॉप रहा है अतीक ! अरे भाई भाजपा पर बहुत एहसान किया है उसने ! मुँह खोल देगा तो नंदी जी को पसीने आ जायेंगे ! मैं तो कल से कह रहा हूँ किसी की हैसियत नहीं जो अतीक की गाड़ी पलटा दे ! यह सारी बातें इसलिये चलायी जा रही है कि आप ना पूछो कि यूपी की काबिल पुलिस एक महीने में भी शूटर क्यों नही पकड़ पायी !

नंदी के साथ अतीक का है दोस्ताना!

यह फ़ोटो योगी के मंत्री नंदी के है ! आपने अपनी प्रेमिका को भी इतने प्यार से नहीं देखा होगा जैसे मंत्री जी अतीक को देख रहे है ! गोदी मीडिया के चैनल आधी रात को अतीक का काफिला दिखा रहे है! सभी देख रहे हैं कि जेल से निकलकर गाड़ी में बैठने तक अतीक क्या बोला कोई नहीं सुन पाया पर इन चैनलों ने सुन लिया कि वो कह रहा है कि मेरी हत्या हो जायेगी ! सो जाईये आप लोग ! अतीक का कुछ नहीं बिगड़ेगा ! प्रयागराज और फूलपुर में वो मुस्लिमों के वोट काटता है और फ़ायदा भाजपा को होता है ! अतीक पुलिस से अभी भी तेवरों से बात कर रहा है और गोदी मीडिया कह रहा है कि वो कॉप रहा है ? किसी की हैसियत नही वो दिखाये कि योगी के मंत्री नंदी का दोस्त है वो ! सरकार के अफ सर उसके परिजनों की सेवा में रहते है ! आराम से कल आयेगा और मीडिया आपको फर्ज़ी कहानी सुनाता रहेगा कल तक ! मैं बताऊँगा कल फिर इस आगमन की सच्चाई।

1300 किमी की दूरी तय करेगा काफिला

मध्यप्रदेश की सीमा की बात करें तो राजस्थान के कोटा होते हुए बारां जिले के बाद राजस्थान के आखरी बॉर्डर कस्वा थाने कस्बे को पार करते हुए मध्यप्रदेश की सीमा में दाखिल हुआ। मध्यप्रदेश की सीमा में लगभग अतीक अहमद को ले जाने वाला काफिला लगभग 130 किलोमीटर का सफर तय किया गया। शिवपुरी के करैरा और दिनारा कस्बे से सटे हुए फोरलेन से होते हुए यूपी के झांसी जिले में जाएगा। यह काफिला गुजरात से होकर राजस्थान, मध्यप्रदेश होते हुए उत्तर प्रदेश की सीमा में प्रवेश करेगा। यह काफिला गुजरात से उत्तर प्रदेश के प्रयागराज तक लगभग 1300 किलोमीटर की दूरी तय करेगा।

गाय से टकराई वैन

शिवपुरी जिले से होकर गुजरे गैंगस्टर अतीक अहमद का काफिला जैसे ही खराई चेकपोस्ट से होकर गुजरा वहां, अचानक अतीक अहमद की वैन के सामने एक गाय आ गई और वैन से टकरा गई। हादसे में गाय की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हालांकि वैन पलटने से बच गई।

मोदी सरकार के खिलाफ लड़ाई आर-पार पर आई

  • राहुल के समर्थन में काले लिबास में संसद पहुंचीं सोनिया
  • पूरे देश में जोरदार हल्ला बोल, भाजपा की नींद उड़ाने की तैयारी
  • संसद के दोनों सदनों की कार्यवाही ठप

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। राहुल की संसद सदस्यता जाने के बाद कांग्रेस अब न खुद चैन से बैठना चाहती है और भाजपा सरकार को बेफि क्र होने देना चाहती। इसकी के तहत उसके नेता संसद में मोदी को घेरने कोई भी मौका गंवाना नहीं चाहते है। वहीं सडक़ पर भी कांग्रेस भाजपा सरकार के खिलाफ और आक्र ामक हो गई है। देश के लगभग हर राज्य में कांगे्रस कार्यकर्ता सरक ार के तानाशाही रवैये के खिलाफ हल्ला बोल रही है। कुल मिलाकर लड़ाई आर-पार वाली हो गई है।
विपक्षी सांसदों के विरोध के बीच संसद के दोनों सदनों की कार्यवाही शुरू होने के कुछ ही मिनटों के भीतर हंगामे की भेंट चढ़ गई। राज्यसभा की कार्यवाही दोपहर 2 बजे तक और लोकसभा आज शाम 4 बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई है।

जेपीसी से क्यों डर रही सरकार : खरगे

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि हम 18 राजनीतिक पार्टी मिलकर संयुक्त संसदीय समिति (जेपीसी) की मांग कर रहे हैं। इससे सत्यता बाहर आएगी और लोगों को पता चलेगा कि हम यह मांग क्यों कर रहे हैं। आप जेपीसी से क्यों डर रहे हैं? आपके पास 2/3 बहुमत है और उसमें भी आप ही के सदस्य ज्यादा रहेंगे। इसका मतलब है कि दाल में कुछ काला है।

लोकतंत्र नहीं कांग्रेस को खतरा है : किशन रेड्डी

केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी ने कहा कि लोकतंत्र नहीं कांग्रेस को खतरा है इसलिए उन्होंने कांग्रेस बचाओ के नाम पर भारत जोड़ो यात्रा की थी। वे प्रजातंत्र के बारे में बोल रहे हैं, लेकिन उन्हें बोलने का हक नहीं है क्योंकि आपातकाल के दौर में कांग्रेस ने लाखों लोगों को जेल में डाला था।

Related Articles

Back to top button