अच्छे दिन आने वाले हैं, मोदी जी जाने वाले हैं: केजरीवाल

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। मुख्यमंत्री भगवंत मान और दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने पटियाला लोकसभा सीट से आप उम्मीदवार बलबीर सिंह के समर्थन में रोड शो किया। अरविंद केजरीवाल ने इस दौरान लोगों से कहा कि अच्छे दिन आने वाले हैं, मोदी जी जाने वाले हैं। पूरा देश महँगाई और बेरोजग़ारी से परेशान है। जनता मोदी जी को हटाने का मन बना चुकी है। इस बार का ये चुनाव देश के लोकतंत्र को बचाने का एक मौक़ा है।
जनता इस बार बीजेपी की तानाशाही को कड़ा जवाब देगी। अरविंद केजरीवाल ने इस दौरान पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के घर भी गए। जिसकी जानकारी उन्होंने एक्स के माध्यम से खुद दी। केजरीवाल ने पोस्ट करते हुए लिखा कि अभी कुछ दिन पहले मान साहब के घर नन्ही बिटिया ने जन्म लिया था। संगरूर में प्रचार के बाद उनके घर जाकर बिटिया को आशीर्वाद दिया। बिटिया पर वाहेगुरू जी की कृपा हमेशा बनी रहे, मान साहब का परिवार इसी तरह हमेशा ख़ुश और स्वस्थ रहे।

‘बीजेपी सीएम अरविंद केजरीवाल को जान से मारने की साजिश रच रही’

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। आप नेता और दिल्ली की मंत्री आतिशी ने बीजेपी पर आरोप बड़ा लगाया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को जान से मारने की साजिश रच रही है। उन्होंने कहा कि ईडी सीएम केजरीवाल के इलाज कराने का विरोध क्यों रह रही है। ये ईडी का विरोध नहीं है, बीजेपी की साजिश है।
आतिशी ने कहा कि दिल्ली के सीएम को कैंसर, किडनी हार्ट की जांच करानी है। आतिशी की ये प्रतिक्रिया ऐसे समय में आई है जब सीएम केजरीवाल ने रेगुलर बेल के लिए निचली अदालत का रुख किया है। इससे पहले सीएम केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट का रुख किया था. लेकिन सुप्रीम कोर्ट की रजिस्ट्री ने सीएम की याचिका पर तत्काल सुनवाई से इनकार कर दिया। वहीं दिल्लीवासियों पर इस समय दोहरी मार पड़ रही है। भीषण गर्मी से तपती दिल्ली में पेयजल संकट भी परेशान कर रहा है। पानी की कमी को लेकर दिल्ली सरकार ने आपातकालीन बैठक बुलाई। दिल्ली की मंत्री आतिशी ने वजीराबाद जल उपचार संयंत्र का निरीक्षण किया। वहीं, दिल्ली में जल संकट को लेकर महिला भाजपा कार्यकर्ताओं ने मंत्री आतिशी के आवास के बाहर अरविंद केजरीवाल सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button