‘बिग बॉस OTT 3’ का आज होगा ग्रैंड फिनाले, इन फाइनलिस्ट का नाम आया सामने

'बिग बॉस ओटीटी सीजन 3' का ग्रैंड फिनाले में बस अब कुछ घंटे ही शेष बचे हुए हैं। आज रात पता चल जाएगा कि किस कंटेस्टेंट को जनता ने अपना प्यार देकर शो का विनर बनाया है...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 3’ का ग्रैंड फिनाले में बस अब कुछ घंटे ही शेष बचे हुए हैं। आज रात पता चल जाएगा कि किस कंटेस्टेंट को जनता ने अपना प्यार देकर शो का विनर बनाया है। अगर टॉप 5 फाइनलिस्ट की बात की जाए तो इसमें सना मकबूल, नैजी, रणवीर शौरी, साई केतन राव और कृतिका मलिक शामिल हैं। कृतिका और साई केतन टॉप 5 से बाहर हो गए जिसके बाद टॉप 3 में सना, नैजी और रणवीर शौरी ने जगह बनाई थी।

ये फाइनलिस्ट बन सकते हैं विनर

सूत्रों के मुताबिक सना मकबूल को 43.7% वोट मिले हैं। इसके साथ ही नैजी को 23.4% वोट आए है। हालांकि शो के विनर के नाम का खुलासा तो आज रात ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के ग्रैंड फिनाले में ही होने वाला है। आपको बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 3 का विजेता पिछले दो सीजन की तरह चमचमाती ट्रॉफी और 25 लाख रुपये नकद पुरस्कार घर ले जाएगा। वहीं शो के इनाम की रकम का घर में कई बार जिक्र हो चुका है।

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ का ग्रैंड फिनाले के एपिसोड में दर्शकों को विनर की ट्रॉफी की झलक सामने आई है। दरअसल, अरमान और लवकेश के एलिमिनेशन से ठीक पहले बिग बॉस ने ट्रॉफी को सबके सामने दिखाया गया था। बताया जा रहा है कि इस बार ‘बिग बॉस OTT 3’ की ट्रॉफी को काफी दिलचस्प तरीके से डिजाइन किया गया है। ट्रॉफी में एक नकाबपोश चेहरे वाली आकृति दिखाई गई है, जो कि एक सिंहासन पर बैठी हुई है। ट्रॉफी की डिजाइन ठीक वैसा ही है जैसा शो के घर का एंट्री गेट डिजाइन किया हुआ है।

आपको बता दें कि साई केतन राव, कृतिका मलिक और रणवीर शौरी के इविक्शन के बाद सना मकबूल और नैजी विनर बनने की रेस में शामिल हैं। दोनों में से ट्रॉफी किसके हाथ में जाएगी इसका पता फिनाले में ही चल सकेगा। सोशल मीडिया पर नैजी को शो का विनर बताया जा रहा है। जाहिर है कि पूरे शो के दौरान सना मकबूल और नैजी की काफी अच्छी बॉन्डिंग रही है। ऐसे में फिनाले पर दो दोस्तों के बीच मुकाबला देखना काफी इंटरेस्टिंग होगा।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button