श्रीनगर के लाल चौक पर ग्रेनेड हमला,1 नागरिक की मौत, 20 लोग घायल

1 civilian killed, 20 injured in grenade attack at Lal Chowk in Srinagar

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर की राजधानी श्रीनगर के लाल चौक पर आतंकी हमला हुआ है। जहां आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाया। श्रीनगर के लाल चौक के अमीरा कडाल इलाके में आतंकियों ने ग्रेनेड अटैक किया है। इस हमले में 20 लोग घायल हो गए हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है। घायलों की हालत स्थिर बताई जा रही है।

खबरों के मुताबिक श्रीनगर के लाल चौक में एक संदिग्ध आतंकी ने सुरक्षाबलों पर हमला किया। आतंकी ने पुलिस और सुरक्षाबलों के संयुक्त दस्ते को निशाना बनाते हुए ग्रेनेड से हमला किया। सेंट्रल कश्मीर के श्रीनगर जिले में हुए इस हमले में एक आम नागरिक की मौत हो गई है जबकि 20 लोग घायल हो गए हैं। घायलों का इलाज चल रहा है और उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। इस हमले के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर दी है. इलाके की घेराबंदी कर सुरक्षाबलों ने सैन्य ऑपरेशन शुरू कर दिया है।

गौरतलब है कि गणतंत्र दिवस के एक दिन पहले भी आतंकियों ने लाल चौक पर हमला किया था। आतंकियों के हमले में तब एक जवान समेत तीन लोग घायल हो गए थे। तब भी आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाकर ग्रेनेड फेंका था। उस वक्त ग्रेनेड सड़क किनारे गिरकर फटा था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button