ट्विंकल खन्ना ने ‘बुर्का’ पर दे डाली धार्मिक गुरुओं को सलाह

Twinkle Khanna gave advice to religious leaders on 'burqa'

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

मुंबई। ट्विंकल खन्ना आए दिन सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। ‘हिजाब कॉन्ट्रोवर्सी’ पर ट्विंकल ने एक वयंगात्मक कॉलम लिखा था, इसके बाद से एक्ट्रेस सुर्खियों में हैं। अपने पोस्ट में ट्विंकल ने धर्मगुरुओं तक को बुर्के पर सलाह दे डाली है। तो वहीं एक्ट्रेस रशिया-यूक्रेन विवाद पर भी बोलती नजर आ रही हैं। हिजाब कॉन्ट्रोवर्सी पर ट्विंकल खन्ना ने कहा है कि महिलाओं को क्या पहनना है या क्या नहीं ये उनपर छोड़ देना चाहिए। लेकिन कुछ धार्मिक नेता को जिस तरह से हिजाब को डिफेंस कर रहे हैं उसे सुन कर हंसी रुक नहीं पा रही।

क्या कहा ‘मिस फनी बोन’ ने

अपने पोस्ट पर ‘मिस फनी बोन’ फनी अंदाज में कहती हैं कि सबको एक ही बाबा को रविवार के दिन सुनना चाहिए- ट्विंकदास। ट्विंकल ने बुर्के पर अपनी राय रखते हुए कहा कि वैसे तो वह किसी भी प्रकार की पर्दा प्रथा को स्वीकार नहीं करतीं। लेकिन ये हर महिला का अपना डिसीजन है कि उसे अपना चेहरा ढकना है कि नहीं, ये होना चाहिए बिना किसी दबाब या डर के।

आपको बता दें, कर्नाटक में मुसलमान छात्राओं के हिजाब पहनने को लेकर विवाद जारी है। ऐसे में ट्विंकल खन्ना ने अपने मजाकिया अंदाज में आगे कहा – ‘कुछ धर्म गुरू इस बारे में बात कर रहे थे कि कैसे एक हिजाब महिला को सुरक्षित करता है औऱ पुरुषों को आकर्षित होने से रोकता है। ये सुनकर तो मेरी हंसी नहीं रुकती। इस सभी भईसाहब को कहना चाहूंगी कि बैठ जाओ आप लोग,बजाए कि ऐसे स्टैंड अप होकर मजाक करने के।

इसके बाद ट्विंकल ने रशिया औऱ यूक्रेन के हालातों पर भी अपनी राय रखी, रशिया औऱ यूक्रेन के बीच चल रही वॉर पर ट्विंकल ने कहा- ‘यूक्रेन राष्ट्रपति जैलेंस्की तो हीरो बन कर उभर गए हैं, वह अब इंटरनेशनल हीरो हैं. पुतिन तो एक तरफ लेकिन जैलेंस्की की स्टैंडअप एक्टिंग ने पूरी दुनिया को अपना मुरीद कर लिया है। मैं सलाह देती हूं कि आप अब बाबा ट्विंक देव को ही सुना करें एक मात्र।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button