विश्कप से बाहर हो गए हार्दिक पांड्या

प्रसिद्ध कृष्ण को टीम में किया गया शामिल

 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या वल्र्डकप से बाहर हो गए हैं। हार्दिक पांड्या ने चोट लगने के कारण बीते कुछ मैचों में नहीं खेला था। वह भी थी कुछ मैचों में प्लेइंग इलेवन से बाहर चल रहे थे। भारतीय टीम में हार्दिक पांड्या की जगह अब प्रसिद्ध कृष्ण को शामिल किया गया है। भारत में खेले जा रहे हैं आईसीसी क्रिकेट वल्र्डकप 2023 के बीच भारतीय टीम को एक बड़ा झटका लगा है।
भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या वल्र्ड कप से बाहर हो गए हैं। हार्दिक पांड्या ने चोट लगने के कारण बीते कुछ माचो में नहीं खेला था। वह भी थी कुछ मैचों में प्लेइंग इलेवन से बाहर चल रहे थे। भारतीय टीम में हार्दिक पांड्या की जगह अब प्रसिद्ध कृष्ण को शामिल किया गया है।

भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका

सेमीफाइनल मुकाबले से ठीक पहले भारतीय टीम से हार्दिक पांड्या का बाहर होना एक बड़ा झटका है। हार्दिक पांड्या बेहतरीन फोन में थे और बड़े मुकाबले में प्रदर्शन करना हार्दिक के लिए आसान रहा है। बताने की हार्दिक पांड्या बांग्लादेश और भारत के बीच खेले के मुकाबले के दौरान पुणे में गेंदबाजी करते हुए चोटिल हो गए थे। हार्दिक पांड्या के चोटिल होने के बाद माना जा रहा था कि वो सेमीफाइनल या फाइनल मुकाबले से पहले फिट हो जाएंगे मगर भारतीय टीम के फैंस की उम्मीदों पर पानी फिर गया है। अब 5 नवंबर को साउथ अफ्रीका और 12 नवंबर को नीदरलैंड्स के साथ भारतीय टीम का मैच होगा। इसके बाद सेमीफाइनल मुकाबला होगा जिसमें हार्दिक नदारद होंगे। इस मैच में उनकी लेफ्ट एंगल में चोट लगी थी जिसके बाद वह न्यूजीलैंड, इंग्लैंड और श्रीलंका के खिलाफ के खेले गए मुकाबले में हिस्सा नहीं ले सके थे।

पॉइंट्स टेबल में शीर्ष पर भारत

विश्व कप में भारतीय टीम की स्थिति की बात करें तो फिलहाल टीम पॉइंट्स टेबल में शीर्ष पर है। रोहित ब्रिगेड ने अब तक कुल 7 मैच खेले हैं जिनमें हर मुकाबले में उसे जीत मिली है। खिलाडिय़ों और टीम की शानदार प्रदर्शन के बलबूते पर भारतीय टीम सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर चुकी है लेकिन इस मुकाबले में अब हार्दिक पांड्या नहीं खेलेंगे जो टीम के लिए एक बड़ा झटका है।

Related Articles

Back to top button