यौन उत्पीड़न मामले में एचडी रेवन्ना को कोर्ट से मिली बड़ी राहत

कर्नाटक अश्लील वीडियो कांड को लेकर आए दिन नए- नए खुलासे सामने आ रहें हैं। इस दौरान  कर्नाटक अश्लील वीडियो कांड के आरोपी प्रज्वल रेवन्ना के पिता और जेडीएस नेता एचडी रेवन्ना को राहत मिली है।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: कर्नाटक अश्लील वीडियो कांड को लेकर आए दिन नए- नए खुलासे सामने आ रहें हैं। इस दौरान  कर्नाटक अश्लील वीडियो कांड के आरोपी प्रज्वल रेवन्ना के पिता और जेडीएस नेता एचडी रेवन्ना को राहत मिली है। इससे पहले जेडीएस नेता और विधायक एचडी रेवन्ना को स्पेशल कोर्ट ने 13 मई को किडनैपिंग मामले में जमानत दी थी। उन्हें 5 लाख रुपए के बॉन्ड पर जमानत दी गई थी। एचडी रेवन्ना और उनके सांसद बेटे प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ कई महिलाओं के यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज हुआ है। फिलहाल प्रज्वल रेवन्ना देश से बाहर हैं और नोटिस दिए जाने के बावजूद नहीं लौटे हैं। इस मामले की जांच की जा रही है।

आपको बता दें कि जेडीएस नेता एचडी रेवन्ना को बीते 4 मई को गिरफ्तार किया गया था। उनके खिलाफ एक महिला के बेटे ने मामला दर्ज कराया था। ऐसे में महिला के बेटे का आरोप था कि उसकी मां रेवन्ना के घर काम करती थी। इसके बाद उसकी मां अचानक लापता हो गई। घटना से पहले उसकी मां को यौन शोषण का एक वीडियो भी भेजा गया था

महत्वपूर्ण बिंदु

  • एचडी रेवन्ना के बेटे प्रज्वल रेवन्ना महिलाओं से यौन शोषण मामले में आरोपी है।
  • फिलहाल वह अभी तक फरार है, लेकिन उनके खिलाफ कई बार समन जारी हो चुका है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button