यूपी के कुछ जिलों में बड़े सीएनजी के दाम, वाहन संचालकों को बड़ा झटका

लखनऊ। यूपी में सीएनजी के दाम में बढ़ोत्तरी हुई है। जिससे सीएनजी वाहन संचालकों को बड़ा झटका लगा है। पेट्रोलियम कंपनी ने बीती बुधवार रात से ही सीएनजी के दामों में बढ़ोत्तरी कर दी है।
दिल्ली, नोएडा, ग्रेटर नोएडा, गाजियाबाद, हापुड़ में दामों में बढ़ोत्तरी की गई है। इन जगहों पर एक रुपये की कीमत बढ़ाई गई है। जबकि कुछ जगहों पर पैसों में प्रतिकिलो के हिसाब से सीएनजी के रुपये का उछाल देखने को मिल रहा है। जबकि कुछ स्थानों में पैसों में प्रति किलो के हिसाब से सीएनजी के दाम कम भी हुए हैं।
आपको बता दे कि नई कीमत 75.59 रुपये प्रति किलोग्राम, नोएडा में 81.20 रुपये, ग्रेटर नोएडा में 80.20 और गाजियाबाद एवं हापुड़ में 80.20 रुपये प्रति किलोग्राम हो गई है।
अगर दिल्ली बात करें तो बीती रात से नई कीमत 75.59 रुपये प्रति किलोग्राम, नोएडा में 81.20 रुपये, ग्रेटर नोएडा में 80.20 रुपए प्रति किलो हो गई है। वहीं गाजियाबाद एवं हापुड़ में 80.20 रुपये प्रति किलोग्राम सीएनजी के नए दाम हो गए हैं। बताया जा रहा है कि दामों में कहीं 1 रुपया तो कहीं दो रुपए तक का इजाफा किया गया है। फिलहाल दिल्ली एनसीआर में रेटों में बदलाव किया गया है। लेकिन बताया जा रहा है कि दिसंबर आते-आते पूरे देश में सीएनजी के दामों में इजाफा कर दिया जाएगा।

 

Related Articles

Back to top button