350 रुपये के लिए युवक की 100 बार चाकू से गोद कर हत्या, फिर लाश के पास नाचा हत्यारा

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली के उत्तर-पूर्वी इलाके से हत्या की एक खौफनाक वारदात सामने आई है। यहां लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए एक नाबालिग युवक ने एक शख्स को 100 से ज्यादा बार चाकूओं से गोद कर उसकी हत्या कर दी। इतना ही नहीं हत्या के बाद हैवान हत्यारे ने लाश के पास डांस भी किया। अब इस घटना का खौफनाक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।
21 नवंबर की देर रात तकरीबन 11.15 बजे मृतक जो खुद नाबालिग है वो अपने घर की तरफ जा रहा था। ये इलाका झुग्गियों का इलाका है बेहद संकरी गलियां हैं। युवक को जाता देख कर इसी इलाके का एक नाबालिग लडक़ा लूटने की मंशा से मृतक को पहले पीछे से चौक करता है और जैसे ही चौक होने पर मृतक बेहोश होने की कगार पर होता है नाबालिग आरोपी उसके पास मौजूद कटर नुमा चाकू से उसके ऊपर वार शुरू कर देता है। इसके बाद वह 100 से ज्यादा वार, गला रेतना, इसके बाद लोगो को धमकाना, चिल्लाना और नाचना शुरू कर देता है।
पुलिस ने कुछ ही घन्टो में इसी इलाके से नाबालिग आरोपी को पकड़ लिया, पूछताछ में उसने खुलासा किया कि नशे में उसने इस वारदात को अंजाम दिया वो शराब के नशे में था और हत्या करने के बाद उसने मृतक की जेब से 350 रुपए लूटे और फरार हो गया। पुलिस के मुताबिक इस वारदात को सिर्फ लूट के लिए अंजाम दिया गया है मृतक और आरोपी न एक दूसरे को जानते है न उनकी कोई दुश्मनी थी।

 

Related Articles

Back to top button