आप कैसे विश्व गुरु, जलते हुए मणिपुर को शांत नहीं कर सकते: संजय राउत

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
मुंबई। पीएम नरेंद्र मोदी के करीब 80 दिन बाद मणिपुर मुद्दे पर चुप्पी तोडऩे पर शिवसेना उद्धव बालासाहेब ठाकरे पार्टी के नेता संजय राउत ने उनपर हमला बोला है। राउत ने कहा कि पिछले 80 दिनों से सुलग रहे मणिपुर को आप शांत नहीं कर सकते और आप यहां बैठकर दुनिया की समस्याएं सुलझाना चाहते हैं। उनके(नरेंद्र मोदी) भक्त उन्हें विश्वगुरु कहते हैं।
संजय राउत ने कहा कि आप पहले जलते हुए मणिपुर को शांत करें। मणिपुर का मामला बेहद गंभीर है। ब्रिटिश संसद में मणिपुर के मुद्दे पर चर्चा हुई लेकिन प्रधानमंत्री उसी मुद्दे पर हमारी संसद में चर्चा नहीं करने देते हैं। यह हमारे लोकतंत्र के लिए बहुत खतरनाक घंटी है। उन्होंने कहा कि जब मणिपुर की महिला के नग्न परेड मामले पर संसद चल रही है तो प्रधानमंत्री मोदी संसद के बाहर प्रतिक्रिया देते हैं। इसका मतलब है कि वे संसद का सम्मान नहीं करते।

जब चर्चा बाहर होनी है तो क्यों बनाई नई संसद

राउत ने कहा कि नई संसद की स्थापना क्यों की गई? यह अडानी पर चर्चा नहीं करता है, यह मणिपुर पर चर्चा नहीं करता है, यह भ्रष्टाचार पर चर्चा नहीं करता है, तो इस संसद की आवश्यकता क्यों है? तो आप कैसे प्रधानमंत्री हैं? संसद है तो आप प्रधानमंत्री हैं, मणिपुर देश का ही हिस्सा है। मणिपुर के लोग इसी देश के हैं। मणिपुर की एक महिला को सडक़ पर खींचकर पीट-पीटकर मार डाला जा रहा है। यह देश के 140 करोड़ लोगों के लिए चिंता का विषय है। राउत ने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि समान नागरिक कानून ला रहे हैं..पहले मणिपुर में कानून-व्यवस्था का ख्याल रखें।

कमलनाथ के पोस्टर पर मप्र में संग्राम

भोपाल। कमलनाथ गद्दार के पोस्टर ग्वालियर में लगे हैं। ज्योतिरादित्य सिंधिया के गढ़ में कमलनाथ गद्दार के पोस्टर चर्चा का विषय बन गए हैं। कुछ ही देर में प्रियंका गांधी ग्वालियर आने वाली हैं, उनके आने से पहले ग्वालियर में जगह-जगह कमलनाथ के फोटो के साथ गद्दार लिखे हुए पोस्टर लगे दिखाई दे रहे हैं। दरअसल, ग्वालियर केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का गढ़ है। इसी गढ़ से चुनावी हुंकार की शुरुआत करने के लिए प्रियंका गांधी शुक्रवार को ग्वालियर पहुंच रही हैं। यहां वे मेला मैदान में एक जन आक्रोश सभा को संबोधित करेंगी। प्रियंका गांधी के आगमन के पहले ही ग्वालियर में डर्टी पॉलिटिक्स शुरू हो गई है। ग्वालियर की सडक़ों पर कमलनाथ के गद्दार के पोस्टर अज्ञात व्यक्ति द्वारा लगा दिए गए हैं। इन पोस्टरों को देखकर हडक़ंप मचा है।

Related Articles

Back to top button